DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विपुल शाह की कॉमेडी फिल्म में दिखेंगी ऐश्वर्या

विपुल शाह की कॉमेडी फिल्म में दिखेंगी ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय की इस साल तीन नई फिल्में रिलीज होंगी लेकिन निर्देशक विपुल शाह कहते हैं कि उनकी फिल्म 'एक्शन रीप्ले' में पहली बार वह एक कॉमेडी फिल्म में दर्शकों के सामने आएंगी।

शाह ने कहा, ''कॉमेडी फिल्में एक मुश्किल शैली की फिल्में होती हैं और उन्हें पुरस्कार समारोहों में गंभीरता से नहीं लिया जाता। मेरी फिल्म में ऐश्वर्या पहली बार कॉमेडी करती दिखेंगी। वह इससे पहले भी कुछ हास्य अभिनय कर चुकी हैं लेकिन यह पूरी तरह से कॉमेडी किरदार होगा।''

इस साल रिलीज होने वाली मणिरत्नम की 'रावण' और संजय लीला भंसाली की 'गुजारिश' में भी ऐश्वर्या ने अभिनय किया है। भंसाली की 'गुजारिश' नवंबर में रिलीज होगी। 'रावण' 18 जून को रिलीज होगी  है और शाह अपनी फिल्म जुलाई में रिलीज करेंगे।

लगभग एक ही समय में रिलीज हो रहीं 'रावण' और 'एक्शन रीप्ले' एक-दूसरे से काफी अलग हैं। पिछले साल शाह ने सलमान खान अभिनीत फिल्म 'लंदन ड्रीम्स' का प्रदर्शन सलमान की होम प्रोडक्शन फिल्म 'मैं और मिसेज खन्ना' की रिलीज के एक महीने बाद किया था, तो उनका अनुभव अच्छा नहीं रहा था।

अब शाह मणिरत्नम के साथ मिलकर रिलीज रणनीति तैयार करने की योजना बना रहे हैं ताकि कोई भी फिल्म प्रभावित न हो।

उन्होंने कहा, '' 'रावण' और 'एक्शन रीप्ले' बहुत अलग फिल्में हैं। मैं सोचता हूं कि मैं जुलाई में अपनी फिल्म रिलीज करूंगा लेकिन मुझे लगता है कि इस पर मैं मणिरत्नम और ऐश्वर्या से बात करूंगा। हमें फिल्म उद्योग के एक बड़े परिवार की तरह काम करने की आवश्यकता है।''

'एक्शन रीप्ले' के एक गाने की शूटिंग होना अभी बाकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विपुल शाह की कॉमेडी फिल्म में दिखेंगी ऐश्वर्या