DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तथ्यों की जांच के बाद थरूर पर कार्रवाईः पीएम

तथ्यों की जांच के बाद थरूर पर कार्रवाईः पीएम

विदेश राज्य मंत्री शशि थरूर को बर्खास्त करने की बढ़ती मांग के बीच प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बुधवार को कहा कि वह कानों सुनीं बातों पर नहीं जा सकते और इस मामले पर अगर किसी कार्रवाई की जरूरत होगी तो वह थरूर के खिलाफ तमाम तथ्यों की जांच के बाद ही की जाएगी।

कोच्चि आईपीएल टीम संबंधी विवाद के बाद थरूर को बर्खास्त करने की मांग संबंधी प्रश्नों के बारे में मनमोहन ने एक पत्रकार वार्ता में कहा कि मैंने इन बातों के बारे में सुना है। सभी तथ्य मेरे पास नहीं हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जब मैं वापस जाऊंगा, तो सभी तथ्यों को देखूंगा और मुझे लगता है कि तथ्यों को देखने के बाद, अगर कोई कार्रवाई जरूरी होगी, तो शायद यह आगे बढ़ने का उचित तरीका होगा। मैं कानों सुनीं बातों या उन चीजों पर नहीं जाऊंगा, जो विभिन्न अखबारों में छप रही हैं।

मनमोहन अमेरिका की अपनी चार दिन की यात्रा के समापन पर संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने परमाणु सुरक्षा सम्मेलन में भी शिरकत की। दो देशों की यात्रा के दूसरे दौर में प्रधानमंत्री वाशिंगटन से ब्राजीलिया जाएंगे, जहां वह ब्राजील-रूस-भारत-चीन (ब्रिक) और भारत-ब्राजील-दक्षिण अफ्रीका (इब्सा) सम्मेलनों में शामिल होंगे।

थरूर पर आरोप हैं कि उन्होंने अपनी एक ब्यूटीशियन मित्र को कोच्चि आईपीएल टीम में 70 करोड़ रुपए की फ्री इक्विटी हासिल करने में मदद दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तथ्यों की जांच के बाद थरूर पर कार्रवाईः पीएम