DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक ही दिन में चार पेट्रोल पंपों पर लूट

रोहतक और भिवानी में मंगलवार को लुटेरों ने ग्रामीण क्षेत्र के चार पेट्रोल पंपों को निशाना बनाया और पिस्तौल की नोक पर करीब पौने तीन लाख रुपए लूट लिए। लुटेरे युवकों की तलाश करने के लिए दोनों जिलों की पुलिस दिन भर खाक छानती रही। मगर कुछ पता न लगा।

सीरियल लूट की शुरुआत तड़के करीब दो बजे सांपला के गांव गांधरा के फुलवाड़ी फिलिंग स्टेशन से हुई। चार युवक सेंट्रो कार में आए। कार में तेल डलवाया। पेट्रोल पंप कर्मी ने पैसे मांगे मो उसकी कनपटी से पिस्तौल सटा दिया। कर्मचारी जगबीर को पंप  के कार्यालय तक ले जाया गया। युवकों ने वहां रखे 15 हजार रुपए उठाए और चलते बने।

सफेद रंग की कार में सवार होकर चारों युवक चंपत हो गए। कर्मियों ने बताया कि वे रोहतक की ओर से आए थे। रोहतक की ओर ही चले गए। लुटेरे युवकों ने कलावड़ पुलिस चौकी को पार किया। उसके बाद रोहतक शहर में प्रवेश करते हुए और बाहर निकलते हुए पुलिस नाकों को पार कर दिया। कहीं किसी पुलिस वाले ने उनको नहीं रोका। 4क् किलोमीटर का सफर तय करके युवक कलानौर स्थित अजीत फिलिंग स्टेशन पर पहुंच गए। युवकों ने वहां से भी पिस्तौल दिखाकर एक लाख 11 हजार रुपए छीन लिए।

पुलिस को सूचना दो बजकर 10 मिनट पर दे दी गई थी। लुटेरे युवक पुलिस के नाकों को पार करते हुए चरखी दादरी के एक पेट्रोल पंप पर पहुंचे। वहां पर भी उन युवकों ने उसी स्टाइल में कर्मचारियों को डरा धमकाकर 35 हजार रुपए उठा लिए। चरखी दादरी से वे युवक गांव मडौला के पेट्रोल पंप पर गए। वहां से उन्होंने 97 हजार रुपए उड़ाए।

जब तक पुलिस जागती तब तक युवक एक के बाद एक चार पेट्रोल पंपों पर हाथ साफ कर चुके थे। पुलिस दिन भर लुटेरे युवकों की तलाश में भटकती रही। जानकारी मिली है कि मडौला के पेट्रोल पंप पर सीसी कैमरा लगा था जिसमें कार का फोटो कैद हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक ही दिन में चार पेट्रोल पंपों पर लूट