DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इनेलो ने किया खापों का समर्थन

इनेलो ने जहां हिन्दू विवाह अधिनियम में बदलाव का समर्थन किया है वहीं पार्टी प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला के छोटे भाई और कांग्रेस सदस्य प्रताप चौटाला ने संशोधन का विरोध करते हुए कहा कि खाप पंचायतों के लोग हरियाणा का नाम खराब करने के अलावा कुछ नहीं कर रहे।

उन्होंने सरकार से मांग की कि इन लोगों से सख्ती से निपटा जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लेकिन अफसोस इस बात का है कि कम्युनिस्टों को छोड़ कर किसी भी पार्टी के किसी भी नेता में इतना दम नहीं है कि वह इनके खिलाफ कार्रवाई कर सके।

यहां मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि खाप पंचायतों के लोगों के पास दिनभर ताश खेलने, हुक्का गुड़गुड़ाने और कोरी नेतागीरी करने के अलावा कोई काम नहीं होता। अफसोस यह है कि ऐसे लोग समाज को दिशा देने की बात करते हैं।

चौटाला ने इसके साथ ही प्रदेश के गृह राज्यमंत्री गोपाल कांडा को हटाए जाने की इनेलो की मांग का विरोध किया। उनका कहना था कि इनेलो की कोशिश रहती है कि वह अशांति फैला कर फायदा उठाए। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे कांडा द्वारा सुरक्षा कर्मियों को गोली चलाने के आदेश का समर्थन करते हैं?

उन्होंने कहा कि पता नहीं कि वह बात सही भी है कि नहीं। जब उनसे कहा गया कि यह कई चैनलों पर दिखाया तक गया है। उनका कहना था कि सीडी के साथ छेड़छाड़ भी की गई हो सकती है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कांडा अभी भजन लाल या अन्य वरिष्ठ नेताओं जैसे परिपक्व राजनेता नहीं हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इनेलो ने किया खापों का समर्थन