DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक ने फुटपाथी को कुचला

अम्बेडकर नगर इलाके में तेज गति से आ रही चार्टड बस ने फुटपाथ पर बैठे ताला चाबी बनाने वाले एक कारीगर को कुचल दिया। मौत के बाद उसके परिजनों व भीड़ ने यातायात जाम कर बस पर पथराव कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। मृतक का नाम असलम 24 वर्ष है। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाते हुए जान लेने का मामला दर्ज किया गया है।


दुर्घटना सुबह करीब दस बजे खानपुर पीपल चौक के पास हुई। सड़क किनारे फुटपाथ पर असगर ताला चाबी बनाने का काम करता था। सुबह वह अपने ठिये पर बैठा हुआ था कि उसी दौरान खानपुर की तरफ से तेज गति से आ रही चार्टड बस का चालक संतुलन खो बैठा। बस फुटपाथ पर जा चढ़ी और उसकी चपेट में असगर व अन्य व्यक्ति आ गया। असलम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा मामूली रूप से घायल हो गया। असगर की मौत की जानकारी मिलने पर मदनगीर से उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गए गुस्साए लोगों के साथ मिल कर उन्होंने यातायात जाम कर दिया। भीड़ ने बस पर पथराव कर उसके शीशे तोड़ डाले। लेकिन इस बीच चालक मौके से भाग निकला। करीब एक घंटे तक लोगों ने जाम लगाया जिसकी वजह से वाहनों की लम्बी कतार लग गई।
पुलिस ने दुर्घटनास्थल पर पहुंच कर भीड़ को तितर बितर किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स पहुंचाया। बताया गया कि बस को जब्त कर लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक ने फुटपाथी को कुचला