DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कराटे सीख रही छात्रओं से छेड़खानी

सरकारी स्कूल परिसर में कराटे सीख रही छात्रों से छेड़खानी का एक मामला प्रकाश में आया है। ये छात्रएं सेक्टर-12 स्थित जूनियर स्कूली परिसर में कराटे सीख रहीं थीं। तभी कुछ असमाजिक तत्व जो कि स्कूल परिसर में ही बीयर पीकर हंगामा कर रहे थे, कराटे सीख रही छात्रों के बीच आकर कहने लगे हमें भी कराटे सीखाओ। इस पर कराटे शिक्षक वरूण चौधरी ने उनसे जाने को कहा, इस पर दोनों पक्षों के बीच कहा-सुनी हो गई। इसपर वरूण को बाकी ने जमकर मारापीटा और फरार हो गए।


बाद में पुलिस ने आकर मामले की छानबीन की और एक आरोपी रोहित के घर भी गई लेकिन वह अपने घर पर नहीं मिला। मामले की तहरीर वरूण ने थाना-24 में दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित वरूण चौधरी स्टीरिया इंडिया कंपनी की ओर से नियुक्ति एक कंप्यूटर शिक्षक है। कंपनी नोएडा के बीस सरकारी स्कूलों में अपनी ओर से एक-एक कंप्यूटर शिक्षक दिया हुआ है। पीड़ित वरूण ने बताया कि प्रतिदिन की तरह वह जूनियर स्कूल के छात्र-छात्रओं को कराटें सिखा रहा था। इसी बीच स्कूल के कमरे में ही कुछ असमाजिक तत्व जो कि बीयर पी रहे थे, अचानक बाहर आए और हमारे छात्र-छात्रओंे के साथ बद्तमीजी करने लगे। मैंने मना किया तो वे मुझसे ही मारपीट करने लगे।


वरूण आरोप लगाया कि स्कूल परिसर में ही चौकीदारी का काम करने वाला रतन नामक व्यक्ति के ही ये साथी हैं और ये रोज ही आकर स्कूल में हंगामा करते हैं। और इनके  लिए रतन स्कूल का कमरा भी खोल देता है। ध्यान रहे कि नोएडा के सरकारी स्कूलों में चौकीदार नियुक्ति नहीं हैं, ऐसे में स्कूल के शिक्षक एक व्यक्ति को स्कूल परिसर में रहने देते हैं और इसके एवज में वह व्यक्ति सुबह स्कूलों में साफ-सफाई व रात को स्कूल की रखवाली करता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कराटे सीख रही छात्रओं से छेड़खानी