फोटो गैलरी

Hindi Newsदरोगा बनकर व्यापारी को लूटा, गिरफ्तार

दरोगा बनकर व्यापारी को लूटा, गिरफ्तार

दरोगा बनकर व्यापारी को लूटने वाले बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा। उसके पास से पुलिस ने लूट के 15 हजार रुपए और वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल बरामद की है। सिद्धार्थनगर के गल्ला व्यापारी भागवत प्रसाद...

दरोगा बनकर व्यापारी को लूटा, गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 13 Apr 2010 09:25 PM
ऐप पर पढ़ें

दरोगा बनकर व्यापारी को लूटने वाले बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा। उसके पास से पुलिस ने लूट के 15 हजार रुपए और वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल बरामद की है। सिद्धार्थनगर के गल्ला व्यापारी भागवत प्रसाद गुप्त निवासी भड़रिया बाजार थाना भवनागंज सोमवार बस्ती अनाज बेचने आए थे। इससे भागवत प्रसाद को 15 हजार रुपए मिले।

देर शाम वह रकम लेकर आटो रिक्शा से रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे थे। पंकज टाकिज पुलिया के आगे मोटरसाइकिल (यूपी 42 टी 3209) से पहुँचे युवक ने आटो रिक्शा रुकवा लिया। उसने खुद को दरोगा बताते हुए भागवत प्रसाद से आटो से उतरने को कहा। भागवत को हड़काते हुए उसने कहा कि तुम गलत काम करते हो, चलो बड़े साहब ने बुलाया है। भागवत प्रसाद को  मोटर साइकिल पर बैठाकर वह उन्हें टीबी अस्पताल के निकट सीएमओ आवास के बगल ले गया और वहाँ धमका कर 15 हजार लूट लिए।

इसकी शिकायत भागवत प्रसाद ने उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन अध्यक्ष श्रवण कुमार पाण्डेय व महामंत्री आशुतोष राय के साथ पुलिस क्षेत्रधिकारी सदर जियालाल से की। सीओ सिटी ने मोटरसाइकिल नम्बर व हुलिया के आधार पर बदमाश की खोजबीन शुरू कराई। चेकिंग के दौरान रेलवे स्टेशन चौराहे पर बदमाश पकड़ा गया। युवक ने अपना नाम विनय कुमार सिंह उर्फ पिण्टू निवासी कटरिया थाना दुबौलिया बताया। सीओ सिटी ने बताया कि पिण्टू वाल्टरगंज कस्बे में किराए के मकान में रहता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें