DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बसपा बुधवार को दिखाएगी ताकत, पूरे प्रदेश में प्रदर्शन

डा.अंबेडकर जयंती पर बुधवार को बहुजन समाज पार्टी ने महिला आरक्षण विधेयक के मौजूदा स्वरूप के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन कार्यक्रम के तहत उत्तर प्रदेश में व्यापक तैयारियाँ की हैं। अम्बेडकरनगर समेत सभी जिलों में पार्टी के वरिष्ठ नेता बीते कई दिनों से जुटे हैं।

बसपा का यह कार्यक्रम केन्द सरकार के खिलाफ उसकी बढ़ती तल्खी का अक और प्रदर्शन होगा। मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती बुधवार को आधा दजर्न से अधिक जिलों का हवाई सर्वे कर प्रदर्शन का जायजा लेंगी। करेंगी। इससे पहले 22 मार्च को बसपा के प्रदर्शन वाले दिन भी मायावती ने हवाई सर्वे किया था। 

उच्च स्तरीय सूत्रों ने बताया कि बसपा प्रमुख विमान से लखनऊ से रवाना होकर दोपहर 12.45 बजे आगरा पहुँचेंगी। आगरा से वे हेलीकाप्टर से रवाना होंगी और फीरोजाबाद में पार्टी के प्रदर्शन का जायजा लेंगी। इसके बाद हाथरस, अलीगढ़, मुरादाबाद, रामपुर जाएँगी। वहाँ भी हेलीकाप्टर से पार्टी के धरना-प्रदर्शन का जायजा लेंगी। रामपुर के बाद मुख्यमंत्री बरेली पहुंचेंगी। बरेली में धरना-प्रदर्शन देखने के बाद बसपा प्रमुख वहाँ से विमान से शाम करीब तीन बजे लखनऊ लौट आएँगी।

बसपा प्रमुख के हवाई सर्वे की तैयारी से जिलों में पार्टी के नेता-कार्यकर्ता खासे उत्साहित हैं। ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने की कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। मुख्यमंत्री हवाई दौरे पर निकलने से पहले यहाँ प्रदेश की राजधानी में सुबह साढ़े दस बजे गोमती नगर स्थित डा.अंबेडकर स्मारक स्थित डा.अंबेडकर की मूर्ति पर माल्र्यापण करेंगी और फिर मीडिया से रूबरू होंगी। यहाँ वे श्रद्धाजंलि सभा को भी संबोधित करेंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बसपा बुधवार को दिखाएगी ताकत, पूरे प्रदेश में प्रदर्शन