DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पैकेज अवधि न बढ़ने के लिए भाजपा जिम्मेदार

केन्द्र सरकार के विकास योजनाओं के लिए दी गई धनराशि का राज्य सरकार उपयोग नहीं कर पाई है। जनता बिजली, पानी की किल्लत से त्रस्त है। उद्योग भी बिजली न मिलने से हलकान हैं। वहीं भाजपा सरकार अपनी विफलता का ठींकरा केन्द्र सरकार पर फोड़ रही है।

प्रदेश की पूर्व सूचना मंत्री इंदिरा हृदयेश ने बरेली रोड पर स्थित एक होटल में पत्रकार से बातचीत में यह बात कही। उन्होंने एक सवाल के जबाव में कहा कि औद्योगिक पैकेज न बढ़ाए जाने के लिए भाजपा ही जिम्मेदार है क्योंकि पंजाब की भाजपा सरकार ने किसी भी राज्य को विशेष औद्योगिक पैकेज न दिये जाने की वकालत करते हुये कोर्ट में रिट दायर कर दी है।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार के रहते बिजली का संकट होने के बावजूद भी कांग्रेस सरकार ने दूसरे प्रदेशों से बिजली खरीदकर प्रदेश में होने वाली बिजली की कमी को पूरा किया। उन्होंने केन्द्र सरकार से मिले धन के उपयोग पर श्वेत पत्र जारी कर इस ब्योरा जनता के सामने रखने की मांग की। इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष सरदार सेवा सिंह, हरप्रीत सिंह छीना, भूपेन्द्र चौधरी, प्रीतम सिंह, डॉ. मो. सलीम, रईस अहमद, गुलशन सिन्धी, पुष्कर रौतेला, गणेश उपाध्याय, सगीर अंसारी आदि कांग्रेसी मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पैकेज अवधि न बढ़ने के लिए भाजपा जिम्मेदार