DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शहीदों के बताए मार्ग पर चलने का संकल्प

जलियावाला कांड की बरसी पर कांग्रेसियों ने बलिदान दिवस मनाते हुए शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान कांग्रेसियों ने शहीदों के बताए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया। मंगलवार को नगरपालिका परिषद में दजर्नों कांग्रेसी एकत्र हुए।

उन्होंने पालिकाध्यक्ष मीना शर्मा के नेतृत्व में परिसर में शहीद स्मारक पर शहीदों को पुष्प अर्पित करके उनके बलिदान को याद किया। इस दौरान पालिका सभागार में गोष्ठी का आयोजन किया गया। वक्ताओं ने कहा कि देश हित में बेहतर कार्य करना ही शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि देना है।

वक्ताओं ने शहीदों के बताए रास्ते पर चलने का आह्वान किया। इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष नारायण सिंह बिष्ट, हिमांशु गाबा, अनिल शर्मा, संजय जुनेजा, सौरभ चिलाना, इंद्रजीत सिंह मौजूद रहे।

किच्छा। जलियावाला बाग हत्याकांड की बरसी पर नगर कांग्रेस कार्यालय में शहीदों को श्रृद्घांजलि दी गयी। इस अवसर पर देश के लिए जान देने वाले शहीदों को याद किया गया। इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष नारायण सिंह बिष्ट, नगर अध्यक्ष भपेन्द्र चौधरी, डॉ. भूपेन्द्र सिंह कामरा, गुड्डू तिवारी, पूरन सिंह मेहरा, अफजाल अहमद शेरी, फरियाद हुसैन, नवी अहमद मंसूरी, नबी अहमद मंसूरी आदि मौजूद रहे।

सितारगंज। कांग्रेस नगर व ब्लाक कांग्रेस कमेटी द्वारा जलियावाला बाग हत्याकाण्ड के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। देश की आजादी के लिए हुए शहीदों जवानों को याद कर नमन किया गया एवं दो मिनट का मौन रखा गया। इस मौके पर प्रदेश महासचिव शिव कुमार मित्तल, प्रदेश संगठन मंत्री कान्ता प्रसाद सागर, नगर अध्यक्ष सुखदेव सिंह, ब्लाक अध्यक्ष कृष्णपद मण्डल, महामंत्री मरगूब अंसारी, मोहसिन मियां, सतीश अरोरा , कल्लू खान, पार्वती कपिल आदि मौजूद थे।

पिथौरागढ़। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जलियांवाला  बाग कांड  के शहीदों को श्रृद्घासुमन अर्पित  किए। मंगलवार को  कांग्रेस कार्यालय में  आयोजित एक गोष्ठी में स्वतंत्रता  आंदोलन के चितेरों को याद किया गया।
पूर्व  विधायक  लीला  राम शर्मा ने कहा कि  आज का दिन भारत के इतिहास में अहम दिन है। इस मौके पर पूर्व विधायक गोपाल दत्त ओझा, मथुरा दत्त  जोशी, जिलाध्यक्ष महेन्द्र सिंह लुण्ठी  ने विचार रखे।

बेरीनाग। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जलियावाला  बाग काण्ड  में शहीद हुए वीरों  को श्रृद्घासुमन भी अर्पित  किए। इस अवसर पर बलवंत धानिक, मदन पंत, हेम फुलारा, दरबान चन्याल, गोपाल धानिक आदि मौजूद थे।
चंपावत। विभिन्न संगठनों ने जलियांवाला बाग के शहीदों को श्रद्घांजलि दी। उन्होंने इस कांड में शहीद लोगों को वतन का सच्चा सपूत बताया। इस मौके पर विभिन्न विद्यालयों में भी देश के शहीदों को याद किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शहीदों के बताए मार्ग पर चलने का संकल्प