DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेसियों ने किया कोतवाली में हंगामा

मारपीट में घायल हुए व्यक्ति को आरोपियों के साथ जेल भेजने से कांग्रेसी आक्रोशित हो गए। उन्होंने इस कार्रवाई को सत्ता के दबाव में लिया गया कदम बताते हुए कोतवाली में हंगामा काटा। उन्होंने कांग्रेसियों को धमकाने वाले भाजपाई कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

सोमवार की रात शिवनगर नई बस्ती में रहने वाले विश्वजीत मंडल का किसी बात को मोहल्ले के ही महेंद्र पाल से विवाद हो गया। आरोप है कि  महेंद्र ने अपने साथी करतारपुर निवासी धर्मेद्र के साथ मिलकर विश्वजीत को बुरी तरह से पीट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विश्वजीत व महेंद्र का शांतिभंग में चालान कर दिया। विश्वजीत को पकड़ने से कांग्रेसियों में आक्रोश है। दर्जनों कांग्रेसी पालिकाध्यक्ष के नेतृत्व में कोतवाली पहुंचे और एसआई ललित मोहन जोशी व आरएस नयाल का घेराव किया।

उनका कहना था कि पुलिस कार्रवाई से जाहिर होता है कि वह सत्ता के दवाब में आकर कार्य कर रही है। एसआई ने मामले की जांच का आश्वासन देकर कांग्रेसियों को शांत किया। घेराव करने वालों में परिमल राय, वीरेंद्र राय, अजित शाह, सुशील मंडल, निरोद अधिकारी, महेंद्र पाल, सुरेश कुमार, मानिक नंदी, बादल अधिकारी, हिमांशु गांबा, सरस्वती देवी, सरला ठाकुर, अमला मंडल, कमुदिनी मंडल सहित अनेक मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेसियों ने किया कोतवाली में हंगामा