DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बच्चियों को बहलाकर ले जा रहा युवक पकड़ा गया

 सात वर्षीया मुस्कान अगर घर जाकर अपने चाचा को रितु के बारे में नहीं बताती तो फिर एक मासूम बच्ची दरिंदों के हाथ लग जाती, लेकिन गांव के लोग तुरंत हरकत में आए और बदमाश को धर दबोचा। उसके पास से रितु भी मिल गई। लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। वहीं पुलिस इसे चोर बताकर मामले को हल्के में ले रही है। जबकि गांववालों का कहना है कि इस तरह की घटनाएं पहले भी हो चुकी है।


नयाबांस स्थित प्राथमिक स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली मुस्कान (7), अनु (7) व रितु(6) मंगलवार को भी स्कूल आई। तीनों स्कूल कैंपस में सुबह घूम रही थी। अचानक एक युवक आया और मुस्कान से कहा कि तुम्हारे पापा घर से फाइल मंगा रहे हैं। इसके बाद मुस्कान, अनु व रितु को साथ बाहर ले गया। जैसे ही बाहर निकला तो तीनों से कहा कि पहले तुमलोगों के लिए कपड़े खरीदता हूं। इसके बाद उनसे साथ चलने को कहा। इसी दौरान मुस्कान व अनु भाग गई और घर जाकर चाचा बबलू को बताया कि रितु को कोई ले जा रहा है।
इसके बाद दजर्न भर लोग नयाबांस व आसपास में खोजने लगे। गांव वालों ने रितु के साथ युवक को पकड़ लिया और पूछने लगे। इसके बाद लोगों ने जमकर धुनाई की। मौके पर पुलिस पहुंच गई तो लोगों ने पुलिस का विरोध किया। बाद में लोगों को समझाकर युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक का नाम सुनील है जो खोड़ा कॉलोनी का रहने वाला है। इस तरह की घटनाओं में वह पहले भी शामिल रहा है। पुलिस सुनील को चोर बता रही है।

परिजनों का आरोप: भीख मंगाने के लिए ले जा रहा था
मुस्कान व रितु के परिजनों का आरोप है कि पुलिस इसे चोर बता रही है जबकि बदमाश इसे भीख मंगाने के लिए ले जा सकता है। इसके साथ ही मुस्कान के चाचा बबलू ने कहा कि पुलिस पर आरोप लगाया कि इन मामलों पर ध्यान नहीं देती और अगर पकड़ा भी जाता है तो उसे चोर बताती है। अगर इस तरह होता रहा तो फिर से निठारी कांड हो सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बच्चियों को बहलाकर ले जा रहा युवक पकड़ा गया