DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एडवोकेट के घर हुई लाखों की चोरी

मुरादनगर पुलिस की निष्क्रियता के चलते क्षेत्र में चोरों का आतंक मचा हुआ है। बीती रात चोरों ने मोहल्ला पठायनान में  एक एडवोकेट के घर धावा बोला और अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखी करीब चार लाख की नकदी व दस लाख की कीमत के सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर ले गये। माना जा रहा है कि चोरों ने परिजनों को नशीला पदार्थ सुघा दिया  होगा। तभी परिजनों को चोरों का अभास नहीं हो सका था। वहीं इतनी बड़ी चोरी की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

मुरादनगर के मोहल्ला पठायनान में कृष्णवीर सिंह पुत्र यादराम अपने परिवार के साथ रहते है। कृष्णवीर पेशे से एडवोकेट है और गाजियाबाद में वकालत करते है। बताया जाता है कि बीती रात वह अपने पत्नी व बच्चों के साथ घर के ऑगन में सोए थे। इसी बीच रात में मकान के पास खाली पड़े प्लाट से दीवार कूदकर चोर मकान में दाखिल हो गए और अलमारी का ताला तोड़ते हुए उसमें रखी चार लाख दस हजार की नकदी, चार सोने की अंगूठी, हीरे की लॉग, चेन समेत करीब दस लाख की कीमत के सोने- चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए।
चोरी का पता कृष्णवीर सिंह को बुधवार सुबह चला।

 मौके पर पहुंची पुलिस का मानना है कि चोरों ने परिजनों को कोई नशीला पदार्थ सुघा दिया होगा जिससे उन्हें चोरों को अभास नहीं हो सका। फिलहाल पीड़ित ने इस बाबत थाने में तहरीर दी है। वहीं  इतनी बड़ी चोरी की वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। लोगों का कहना है कि पुलिस की निष्क्रियता के चलते क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एडवोकेट के घर हुई लाखों की चोरी