DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉलीवुड को भायी ग्लैडिएटर हील्स

बॉलीवुड को भायी ग्लैडिएटर हील्स

रैम्प से लेकर रेड कारपेट तक अपनी शान दिखाने के बाद अब ग्लैडिएटर हील्स सड़कों पर भी नजर आ रही हैं। नये फैशन ट्रेंड के तौर पर यह फैशन कॉन्शस लोगों के पैरों की शान बन रही है।

2008 में अंतर्राष्ट्रीय रैम्प पर इसे पहना गया और पिछले कुछ महीनों से ये बॉलीवुड स्टार्स की पसंद बन गई है। बिपाशा बसु, प्रियंका चोपड़ा, नेहा धूपिया और दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्रियों के पैरों में ये दिखाई दे रही है।

दिल्ली के लग्जरी लेबल जिमी चूज के 40 प्रतिशत ग्राहक ग्लैडिएटर हील्स को ही पसंद कर रहे हैं। कस्टम शू डिजाइनर स्वाति मलहोत्र का कहना है, ‘ग्लैडिएटर हील्स अब वार्डरोब के लिए बहुत आवश्यक हो गई है। ग्लैडिएटर हील्स पसंद करने वाले ग्राहकों की संख्या बढ़ रही है और अब वे इसमें तरह-तरह के स्टाइल की भी मांग कर रहे हैं।’

एक महंगी शॉप आल्डो पर ग्लैडिएटर की रेंज 1800 रुपये से शुरू होती है। यहां के सेल्स एक्जिक्यूटिव क्लिमेंट बताते हैं, ‘यह स्टाइल बड़ी तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है।’ जनपथ और सरोजिनी नगर के दुकानदारों ने तो पिछले दिसंबर से ही इन सैंडलों का स्टॉक करना शुरू कर दिया था। कला निकेतन, जनपथ के स्टोर मैनेजर विश्वेश्वर झा का कहना है कि इस तरह के सेंडलों की मांग अभी और बढ़ेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बॉलीवुड को भायी ग्लैडिएटर हील्स