DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डांगरी का जादू

डांगरी का जादू

जैसा कि कहा जाता है कि इतिहास स्वयं को दुहराता है, वही बात फैशन के मामले में भी लागू होती है। अभी न्यूयॉर्क फैशन वीक 2010 में देखने में आया कि डांगरी फिर से ट्रैंड में आ गई है। इस परिधान का 50 के दशक में बहुत क्रेज माना जाता था। अब यह फैशन में फिर से अपने नये रूप के साथ पैर जमाने के लिए बिल्कुल तैयार हो गई है।

इस उभर रहे ट्रैंड के भारत में आने की संभावनाओं के बारे में कुछ डिजाइनरों से बात की गई। डिजाइनर मंदिरा विर्क का कहना है - ‘हां, मुझे लगता है कि यह ट्रैंड जल्द ही भारत में भी शुरू होगा। जो डांगरी पहले खुली और ढीली-ढाली होती थी, वे अब नये लुक में फैशनेबल और बहुत ट्रैंडी है। यह एकदम बॉडी फिट भी है। कमर के अनुसार इसकी फिटिंग होती है। हर तरह की महिलाओं के शारीरिक आकार के अनुसार  यह उपलब्ध है। सबसे बड़ी बात तो यह कि डांगरी शॉर्ट्स में बहुत क्यूट लगती है।

डिजाइनर रॉकी एस. कहते हैं- ‘डांगरी कट्स और अपने आकार के मामले में बहुत ही फेशनेबल और ट्रैंडी बन
गई है। चुनाव और पसंद के मामले में भी इसके स्किनी से लेकर सिल्की तक विभिन्न स्टाइल्स हैं, जैसे कि डर्टी डेनिम, एक्सक्विजिट सिल्क क्रेप, ओवरसाइज्ड खाकी स्टाइल, कोरसेटिड नंबर और हल्के प्रिंटेड
सिल्क आदि।
  
डांगरी में दिखें कूल-कूल
-डांगरी के साथ हल्के रंग का कार्डिगन या केमीसोल पहनना अधिक स्टाइलिश लुक देता है।  
-डेनिम को ब्रेकअप करने के लिए अपनी कमर में स्लिम बेल्ट लगाएं।
-बड़ी टांगों के लिए लंबी लैंथ वाली डांगरी 50 के दशक की फीलिंग देती है।
-डेनिम और भारी कॉटन वर्क वाली डांगरी हट्टे-कट्टे आकार वालों के लिए एकदम ठीक मानी जाती है, जबकि वूल क्रेप और सॉफ्ट हेंडेड लिनेन वाली डांगरी फिटिंग के मामले में ज्यादा आरामदायक होती है।
-पट्टियों और उन पर टंके विभिन्न रंगों के बटन डांगरी को और खूबसूरत लुक प्रदान करते हैं। चेक और ब्रेटन स्ट्राइप्स के साथ इस पहनने पर इसमें डार्क नेवी और बरगंडी टोन का चुनाव अच्छा लुक और स्टाइल देता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डांगरी का जादू