DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उम्र कोई बंधन नहीं

उम्र कोई बंधन नहीं

दीपिका पादुकोण में पता नहीं ऐसी क्या खास बात है कि फिल्म इंडस्ट्री में सीनियर स्टार्स का उन्हें लगातार साथ मिलता रहा है। शाहरुख खान उनसे दो दशक सीनियर हैं। दीपिका पादुकोण ने अपनी पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ शाहरुख के साथ की।

इसके बाद अक्षय कुमार के साथ ‘चांदनी चौक टू चाइना’ फिल्म करने के बाद ‘लव आजकल’ में सैफ अली खान की हीरोइन बनीं। ये तीनों अभिनेता 40 की उम्र के पार हैं।

अब दीपिका एक बार फिर अक्षय के साथ ‘हाउसफुल’ में आ रही हैं। लेकिन यह 24 साल की हीरोइन इन सीनियर एक्टरों के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस में कोई बुराई नहीं मानती। दीपिका कहती हैं- ‘इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन कितनी उम्र का है। जरूरी यह बात है कि किसके साथ मेरा रोल फिट रहता है और किसके साथ नहीं। एक एक्टर के तौर पर मैं अपने दिमाग में यह रखती हूं कि फिल्म साइन करने से पहले मुझे उस फिल्म के करेक्टर के बारे में दृढ़ विश्वास हो पाता है कि नहीं।

यदि ये सब साफ हो जाता है तो फिर को-स्टार की उम्र का कोई मामला ही नहीं रहता, क्योंकि आपको मालूम है कि वह भी ये सब सोच-समझ कर ही करते हैं।’ दीपिका की फिल्मों के चयन के मामले में एक खास बात है- टॉप एक्टर्स और बड़े बैनर।

दीपिका पादुकोण का कहना है- ‘यह जानबूझ कर लिया गया निर्णय नहीं होता। यदि बड़े बैनर, अच्छे निर्देशक और शानदार को-स्टार्स की मुझे पेशकश की जाती है तो मैं कोई मूर्ख नहीं कि उनके साथ काम करने से इनकार कर दूं। बेशक, मेरे पास और भी प्रस्ताव हैं, लेकिन यदि मुङो कुछ अच्छे प्रस्ताव मिल रहे हैं तो उनमें से सबसे अच्छे का ही चुनाव करूंगी।’

दीपिका की हर आने वाली फिल्म जैसे कि ‘हाउसफुल’, ‘खेलें हम जीजान से’ (अभिषेक बच्चान), ‘ब्रेक के बाद’ (इमरान खान) और ‘लफंगे परिंदे’ (नील नितिन मुकेश) अलग-अलग अंदाज  की हैं। दीपिका को ‘हाउसफुल’ से ज्यादा उम्मीदें हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उम्र कोई बंधन नहीं