DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जामिया में बीए पास का पेपर रद्द

जामिया मिलिया इस्लामिया में बीए प्रथम वर्ष की पॉलिटिकल साइंस सब्सिडरी की परीक्षा प्रश्नपत्र कम होने की वजह से रद्द कर दी गई। इस कारण वहां पहुंचे छात्रों को परेशानी उठानी पड़ी। विश्वविद्यालय प्रशासन की दलील है कि प्रश्नपत्र देरी से पहुंचे, जिस कारण परीक्षा दोबारा निर्धारित की गई है। अब परीक्षा 17 अप्रैल को होगी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सोमवार को जामिया में बीए प्रथम वर्ष के छात्रों की राजनीति शास्त्र सब्सिडरी की परीक्षा थी। छात्र विश्वविद्यालय पहुंचे तो बताया गया कि परीक्षा रद्द कर दी गई है। छात्रों द्वारा कारण पूछने पर बताया गया कि प्रश्नपत्र देरी से पहुंचे हैं।

विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक, छात्रों के अनुपात के हिसाब से प्रश्नपत्र कम होने की वजह से परीक्षा रद्द की गई है। वहीं पूरे दिन विश्वविद्यालय में परीक्षा रद्द होने को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म रहा। छात्रों में सुगबुगाहट थी। कई छात्रों का कहना था कि पेपर आउट होने की वजह से रद्द किया गया है तो कई कह रहे थे कि पेपर पहुंच ही नहीं पाए हैं।

जामिया प्रवक्ता सिमी मल्होत्र ने बताया कि अब यह परीक्षा 17 अप्रैल को होगी। प्रशासनिक काम में कुछ अड़चन आ जाने के कारण परीक्षा को दोबारा निर्धारित करना पड़ा है। गौरतलब है कि बीए पास के पेपर को अगले सत्र से जामिया ने हटाने का फैसला किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जामिया में बीए पास का पेपर रद्द