DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ललित मोदी के खिलाफ कार्रवाई बीसीसीआई पर निर्भर: जोशी

राजस्थान क्रिकेट संघ के अध्यक्ष और केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्री सी पी जोशी ने मंगलवार को कहा कि आईपीएल के अध्यक्ष ललित मोदी द्वारा टूर्नामेंट के गोपनीय जानकारी को लीक करने के खिलाफ कार्रवाई करना या न करना भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड पर निर्भर करता है।

जोशी ने यहां एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा कि आईपीएल, बीसीसीआई का हिस्सा है और राष्ट्रीय बोर्ड को ही इसपर कोई कार्रवाई करना है। गौरतलब है कि मोदी ने आईपीएल में हाल ही में नीलाम किए गए नई फ्रैंचाइजी कोच्चि के मालिकों का नाम सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर बता दिया था जो टूर्नामेंट के गोपनीय जानकारी नियम का उल्लंघन है।

मोदी ने रविवार को कोच्चि के शेयरधारकों के नाम का खुलासा किया था जिसमें केन्द्रीय विदेश राज्यमंत्री शशि थरूर की नजदीकी मानी जाने वाली कश्मीरी ब्यूटिशियन सुनंदा पुष्कर का नाम भी शामिल था। इस खुलासे के बाद कोच्चि फ्रैंचाइजी ने कडा़ विरोध किया था और मोदी को गोपनीय जानकारी लीक करने के लिए अदालत में घसीटने की धमकी दी थी।

राजस्थान रायल्स टीम का राज्य के अधिकारियों द्वारा कथित उत्पीड़न किए जाने के आरोप में मोदी द्वारा आईपीएल के मैच राज्य से बाहर कराने की धमकी के सवाल पर जोशी ने कहा कि ये बेकार की बातें हैं और कोई भी राजस्थान से क्रिकेट को दूर नहीं कर सकता है।

जोशी ने कहा कि हम राज्य में क्रिकेट सुविधाओं को बेहतर बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हम आईपीएल के और भी ज्यादा मैच आयोजित करने के इच्छुक हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ललित मोदी के खिलाफ कार्रवाई बीसीसीआई पर निर्भर: जोशी