DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विदेश मंत्री एस एम कृष्णा ने सोनिया गांधी से मुलाकात की

विदेश राज्य मंत्री शशि थरूर के कोच्चि आईपीएल टीम को लेकर विवाद में घिरने की पृष्ठभूमि में विदेश मंत्री एस एम कृष्णा ने मंगलवार को यहां कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की।

कृष्णा सोनिया गांधी के निवास के बाहर इंतजार कर रहे मीडियाकर्मियों के किसी सवाल का जवाब दिये बगैर तेजी से वहां से निकल गये। इस बात का पता नहीं चल पाया है कि कृष्णा और गांधी की इस मुलाकात के दौरान किन मुद्दों पर चर्चा हुई।

कांग्रेस सांसद एवं बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भी कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात की। हालांकि शुक्ला ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष के साथ थरूर के मुद्दे पर कोई चर्चा नहीं की।

आईपीएल की कोच्चि फ्रेंचाइजी को लेकर केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री शशि थरूर ताजा विवाद में फंस गये हैं। थरूर ने आज इंडियन प्रीमियर लीग प्रमुख ललित मोदी पर निशाना साधते हुए उन पर आरोप लगाया कि उन्होंने विजेता समूह पर केरल टीम की अपनी दावेदारी छोड़ने का दबाव बनाया था।

थरूर ने इस बात से भी इंकार किया कि उन्होंने मोदी को रोंदेवू की अगुआई वाले समूह में शामिल लोगों की जानकारी नहीं देने को कहा था।

विदेश राज्यमंत्री थरूर ने एक बयान में मोदी पर आरोप लगाया किया कि क्रिकेट बोर्ड के इस अधिकारी और अन्य लोगों ने किसी और राज्य के अन्य शहर के पक्ष में समूह के सदस्यों पर कई बार अपनी दावेदारी से पीछे हटने का दबाव बनाया था। रिपोर्ट के मुताबिक अन्य शहर के रूप में अहमदाबाद का जिक्र किया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:थरूर मामले में सोनिया गांधी से मिले विदेश मंत्री कृष्णा