DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उद्यमी के घर लाखों की चोरी

बदमाशों ने रविवार रात को सेक्टर-56 स्थित एक उद्यमी की घर का ताला तोड़ लाखों की चोरी कर ली। बदमाशों ने कैश सहित लाखों रुपए की जेवरात उड़ा लिए। उद्यमी की तहरीर पर कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


बी-42, सेक्टर-56 में उद्यमी धर्मवीर सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। धर्मवीर सिंह शहर में अपना व्यवसाय चलाते हैं। रविवार शाम को धर्मवीर अपने परिवार के साथ शहर से बाहर गए थे। जब देर रात घर पहुंचे तो ताला टूटा हुआ था। घर के अंदर से साठ हजार रुपए की नकदी लाखों की ज्वेलरी गायब थे। इनमें सोने की चेन, अंगूठी व अन्य सामान शामिल हैं। घर का सारा सामान उलटा पड़ा था। धर्मवीर सिंह की तहरीर पर कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पत्नी की हत्या करने वाला पति गिरफ्तार
पत्नी की चरित्र पर शक हुआ तो पति ने गला दबाकर हत्या कर दी थी। कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने सोमवार को सेक्टर-27 में पत्नी हत्या कर फरार पति को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया। मंगलवार रात को सेक्टर-27 स्थित अपने घर के अंदर पीयूष ने अपनी पत्नी सपना की गला दबाकर हत्या कर दी थी। सपना की पीयूष के साथ तीसरी शादी थी। शादी के बाद दोनों घरवाले से अलग होकर शहर में रह रहे थे। मूलत: मेरठ निवासी सपना तीन वर्ष पहले नोएडा आइ थी। यहां उसकी मुलाकात पीयूष से हुई। उसके बाद दोनों ने घर वाले की मर्जी के खिलाफ शादी कर ली थी। हाल के दिनों में पीयूष को शादी की जानकारी कमल गइ्र्र थी। इससे दोनों में तनाव हो गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उद्यमी के घर लाखों की चोरी