DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तकिया से मुंह दबाकर बच्ची की हत्या

एनआईटी इलाके के एक घर में आधी रात को एक हथियारबंद बदमाश ने घुसकर तीन वर्षीय बच्चाी की निर्मम हत्या कर दी। बदमाश ने बच्ची की मां को गन प्वाइंट पर ले लिया और बिस्तर में सोई बच्चाी के मुंह में तकिया रखकर उसका दम घोट दिया। घटना के दौरान परिवार के अन्य सदस्य दूसरी मंजिल में सोए हुए थे। जब तक उन्हें खबर लगती बदमाश फरार हो चुका था। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दजर्कर जांच शुरु कर दी है। फिलहाल हत्यारे का पता नहीं चल सका है।


मुजेसर थाना क्षेत्र के दीना नाथ की बहु सब्या(28) व पोती लक्ष्मी(2 साल 10 महीने) मकान के नीचे वाले हिस्से में सोए हुए थे। जबकि बेटे मनीष की तबियत ठीक न होने के कारण वह उपर बने दूसरे कमरे में लेटा था। दीना नाथ ने बताया कि रात करीब 12 बजे तक वे लोग नीचे थे। रात एक बजे उनकी बहू ने अवाज लगाकर उन्हें जगाया। बहू ने बताया कि एक बदमाश अंदर घुस आया था। उसने उसके गले में पिस्तौल लगा दिया। चिल्लाने पर गोली मारने की धमकी दी और तकिया से लक्ष्मी का मुंह दबा दिया। बेसुध हालत में दीनानाथ उसे अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। छानबीन के बाद पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दजर्कर जांच शुरु क र दी है।
--------------
पिता की गंभीर हालत
मृतक बच्ची के पिता मनीष का कई महीने पहले एक्सीडेंट हो ग्ऋया था। उसके सिर में गंभीर चोट लगने से उसे ब्रेन हैम्रेज हो गया है। दीनानाथ ने बताया कि इसके चलते उसकी मानसिक स्थित ठीक नहीं है।
-----------------------
घटना से मोहल्ले में सनसनी
घटना को लेकर मोहल्ले मे सनसनी है। लोगों को बदमाश के बच्चाी की हत्या करने की बात गले नहीं उतर रही। पुलिस भी इस हादसे में तरह-तरह के कयास लगा रही है। बदमाश ने न तो घर में कोई लूटपाट की और न ही घटना के दौरान बच्ची की मां के चिल्लाने की अवाज आई। लोग इस बात से भी हैरान हैं कि बंद मकान के अंदर बदमाश कैसे घुस गया। एसएचओ मुजेसर राधेश्याम के मुताबिक इन सब बातों को ध्यान में रखकर पूछताछ की जा रही है। जल्द हत्यारे का पता लगा लिया जाएगा। पुलिस बच्ची की मां सब्या से भी पूछताछ की तैयारी में है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तकिया से मुंह दबाकर बच्ची की हत्या