DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेंट थॉमस में अभिभावकों का हंगामा

लाजपत नगर स्थित सेंट थॉमस स्कूल में फीस वृद्धि का मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है। सोमवार को फीस कम करने को लेकर अभिभावकों ने फिर से स्कूल में हंगामा किया। अब अभिभावक स्कूल प्रबंधन से फीस में सिर्फ दस फीसदी की बढोतरी करने की मांग कर रहे है। उधर स्कूल प्रबंधन का कहना है कि अभिभावकों के कहने पर वह पहले ही एनुअल फीस कम कर चुके हैं।


विवाद को लेकर आज फिर स्कूल प्रबंधन और अभिभावकों की बैठक होगी। सेंट थॉमस स्कूल प्रबंधन की ओर से सोमवार को अभिभावक की एक मीटिंग रखी गई थी। जिसमें अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन के सामने फीस में सिर्फ दस फीसदी की बढ़ोतरी करने का प्रस्ताव रखा। जिसे स्कूल वालों ने सिरे से नकार दिया। स्कूल की मनाही पर भड़के अभिभावकों ने परिसर में जमकर हंगामा काटा।


अभिभावकों ने आरोप लगाया कि स्कूल मैनेजमेंट द्वारा फीस में पचास फीसदी की वृद्धि की गई है जो कि बिल्कुल गलत है। उन्होंने बताया कि स्कूल के इस रवैये से सबसे ज्यादा परेशान उन अभिभावकों को है जिनके स्कूल में दो से तीन बच्चाे पढ़ रहे हैं। अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन के सामने फीस में सिर्फ दस प्रतिशत बढोतरी करने का प्रस्ताव रखा है। इससे ज्यादा वृद्धि स्वीकार नहीं की जाएगी। वहीं स्कूल प्रबंधन का कहना है कि अभिभावकों के कहने पर उन्होंने पहले से एनुअल चार्ज कम कर दिया है। अब पैरेंट्स फीस कम करने को लेकर अड़े हैं। उन्होंने बताया कि स्कूल की फीस पहले से ही काफी कम है। मंगलवार को अभिभावकों के साथ एक मीटिंग रखी गई है। जिससे कोई न कोई समाधान निकाल लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सेंट थॉमस में अभिभावकों का हंगामा