DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इटावा में दिनदहाड़े गोली मारकर 12 लाख लूटे

बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े नौरंगाबाद चौराहे के पास बैंक में पैसा जमा करने जा रहे रोडवेज कर्मी को गोली मारकर 12.24 लाख रुपये छीन लिए। भीड़-भाड़ वाले इलाके नौरंगाबाद चौराहे में हुई इस वारदात से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है।

डीएम, एसएसपी तथा रोडवेज के अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। बदमाशों को पकड़ने के लिए शहर की नाकाबंदी की गई, लेकिन साचार लिखे जाने तक कोई सुराग नहीं लग सका। उधर, घायल रोडवेज कर्मी को उपचार हेतु जिला अस्पताल फिर एक निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है। 

रोडवेज के कैशियर मुहम्मद कैशर और रोडवेज कर्मी राजाराम प्रजापति सरकारी एम्बेसडर कार से शनिवार और रविवार का कैश जमा करने पीएनबी बैंक गए थे। बैंक भीड़-बाड़ वाले इलाके में है लिहाजा ड्रावर सतीश ने गली के कोने में गाड़ी खड़ी की तभी अचानक घात लगाए बदमाशों ने हमला बोल दिया। रुपयों से भरा बैग राजाराम के पास था तो उसे गिराकर बैग छीनने लगे और तमंचे से उसके ऊपर एक फायर झोंक दिया।

जख्मी राजाराम वहीं गिर पड़ा। बचाव में आए कैशियर पर भी बदमाशों ने तमंचा तान दिया। फिर फिल्मी स्टाइल में असलहे लहराते हुए भाग निकले। सरे राह अचानक हुए इस पूरे घटनाक्रम को कोई समझ ही नहीं सका। दहशत के चलते कैशियर भी कुछ देर गुम हो गए। इसके बाद उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पास ही स्थित नया शहर चौकी को दी।

मौके पर जुटी भीड़ ने राजाराम को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे एक निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है। ऑपरेशन के बाद उसकी हालत में काफी सुधार हुआ है। कैशर के मुताबिक बैग में 12 लाख 24 हजार 165 रुपए थे।

उन्होंने बताया बदमाशों की संख्या 5 थी वह दो बाइकों से नया शहर चौराहा होते हुए पुराने बस अड्डे की ओर भाग निकले। घटना की जानकारी मिलने पर डीएम जीएस प्रियदर्शी तथा एसएसपी राकेश प्रधान के अलावा रोडवेज के अधिकारी मौके पर पहुँचे और छानबीन की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इटावा में दिनदहाड़े गोली मारकर 12 लाख लूटे