DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजली दो, नहीं तो लगा देंगे ताला

लगातार बिजली कटौती पर सोमवार को डेल्टा कालोनी निवासियों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने सूर्यनगर सब स्टेशन पर प्रदर्शन किया। लोगों ने पावर अफसरों से साफ कहा कि अगर बिजली नहीं दी तो वे सब स्टेशन पर ताला ठोक देंगे।


शहर में बिजली की भारी किल्लत है। दस से पंद्रह घंटे की कटौती से शहरवासी परेशान हैं। रविवार रात बिजली न आने पर डेल्टा कालोनी निवासियों ने एसडीओ का फोन लगाया तो फोन नहीं उठा। पावर अफसरों को चौबीस घंटे फोन उठाने के निर्देश हैं। इसके बाद परेशान लोगों का पारा चढ़ गया। सोमवार सुबह सैकड़ों लोग सब स्टेशन पर पहुंच गए। उन्होंने पावर अफसरों से कहा कि सात घंटे कटौती के आदेश हैं, लेकिन पंद्रह घंटे कटौती हो रही है। अगर यह रवैय्या नहीं सुधारा गया तो वे सब स्टेशन पर ताला लगा देंगे। अधिशासी अभियंता महेश उपाध्याय ने कहा कि जितनी बिजली मिल रही है, उसे उपभोक्ताओं को दिया जा रहा है। इस संबंध में वे उच्चधिकारियों से लोगों का पक्ष रखेंगे।


डेल्टा कालोनी के लोगों का कहना है कि बिजली न आने से सभी परेशान हैं। बिजली के साथ-साथ पेयजल संकट बढ़ जाता है। घरों के इनवर्टर ठप्प हो गए हैं। इस मौके पर ठाकुर अरविंद सिंह, बोबी त्यागी, राजन, एस.के.मित्तल, अमित सक्सेना, दीपक शर्मा, कमल पहलवान, अनिल मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिजली दो, नहीं तो लगा देंगे ताला