DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यापारियों ने फूंका ईई का पुतला

अघोषित विद्युत कटौती के विरोध में व्यापारियों ने बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता का घेराव कर खरीखोटी सुनाते हुए जमकर हंगामा काटा। बाद में उन्होंने अधिशासी अभियंता का पुतला दहन कर विरोध प्रकट किया।सोमवार की दोपहर करीब दो दजर्न व्यापारी बिजली विभाग के कार्यालय पहुंचे और अधिशासी अभियंता शैलेंद्र सिंह का घेराव किया।

व्यापारियों का कहना था कि अघोषित कटौती से लोगों का जीना हराम हो गया है। व्यापार चौपट हो रहा है। पर्याप्त मात्र में पानी तक नहीं मिल पा रहा है। इसके लिए विभागीय अधिकारियों की लापरवाह कार्यप्रणाली जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि पहले शैड्यूल तय था तो लोगों को बिजली के आने जाने के समय का पता रहता था। अब लोगों को पता ही नहीं रहता कि बिजली कब आएगी और कब जाएगी।

अधिशासी अभियंता से शैडय़ूल के संबंध में ठोस जानकारी न मिल पाने से गुस्साये व्यापारियों ने कार्यालय के बाहर अधिशासी अभियंता का पुतला दहन किया। साथ ही चेतावनी दी कि यदि व्यवस्था में जल्द सुधार न हुआ तो वह उग्र आंदोलन छेड़ देंगे। पुतला दहन करने वालों में अध्यक्ष दीपक वर्मा, उपाध्यक्ष मधुप अग्रवाल, विपिन चौहान, राजीव सेतिया, अब्दुल शकील, अंकित अग्रवाल, पवन यादव, रईस अहमद, पंकज सक्सेना, सचिन अरोरा, मोहित सिंह, अंकुश चौहान, प्रदीप सागर, मदन गोपाल वर्मा आदि शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:व्यापारियों ने फूंका ईई का पुतला