DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बसों का किराया बढ़ने पर नाराजगी


रोडवेज बसों का किराया बढ़ाने पर आक्रोशित एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने परिवहन मंत्री व निगम के एमडी का पुतला फूंका। उन्होंने कहा कि इससे सर्वाधिक दिक्कतें छात्रों को हो रही हैं। सोमवार को एनएसयूआई के कार्यकर्ता बुद्ध पार्क में एकत्रित हुए। इस दौरान उनका कहना था कि महंगाई चरम सीमा पर है। ऐसे में प्रदेश सरकार ने असमय बसों के किराये भाड़े में बढ़ोतरी कर लोगों के ऊपर आर्थिक बोझ डाल दिया है।

उन्होंने कहा कि निगम के एमडी ने निगम की आय बढ़ाने के लिए किराये में तो बढ़ोतरी कर दी है लेकिन इससे लोगों को कितनी समस्या होगी, इस बारे में कुछ भी नहीं बताया। उन्होंने कहा कि पहले से ही महंगाई के बोझ तले दबी जनता को किराया बढ़ने से भारी दिक्कतें होंगी। वक्ताओं का कहना था कि इससे साफ हो जाता है कि प्रदेश की भाजपा सरकार किसी भी वर्ग की हितैषी नहीं है।

उन्होंने कहा कि किराया बढ़ाने से सर्वाधिक दिक्कत छात्रों को भुगतनी पड़ेगी। इस मौके पर आरिश खान, विनोद, वसीम खान, ठाकुर करन सिंह, तनवीर अहमद, पंकज शर्मा, सुरेश चीता, मनोज भट्ट, विपिन परगाई, कपिल कंडारी, गिरीश राजपूत, निर्देश, शकीर, फैज़ल कुरैशी, लकी अली, शाबू खान, माजिद खान, नवीन नयाल, हर्ष शर्मा, नवीन, कैलाश बख्शी आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बसों का किराया बढ़ने पर नाराजगी