फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी के खिलाफ जर्मन-सांसदों की टिप्पणी पर स्पष्टीकरण देगा दूतावास

मोदी के खिलाफ जर्मन-सांसदों की टिप्पणी पर स्पष्टीकरण देगा दूतावास

भाजपा ने सोमवार को जर्मनी के सांसदों के शिष्टमंडल के उकसाने वाले बयान के लिए माफी मांगने की मांग करते हुए जर्मन दूतावास के अधिकारियों को एक ज्ञापन सौंपा। पार्टी ने दावा किया कि दूतावास ने इस विषय को...

मोदी के खिलाफ जर्मन-सांसदों की टिप्पणी पर स्पष्टीकरण देगा दूतावास
एजेंसीMon, 12 Apr 2010 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा ने सोमवार को जर्मनी के सांसदों के शिष्टमंडल के उकसाने वाले बयान के लिए माफी मांगने की मांग करते हुए जर्मन दूतावास के अधिकारियों को एक ज्ञापन सौंपा।

पार्टी ने दावा किया कि दूतावास ने इस विषय को स्तब्ध करने वाला बताते हुए इस विषय पर जल्द स्पष्टीकरण जारी करने की बात कही है।

गौरतलब है कि खबरों के अनुसार जर्मन सांसदों के शिष्टमंडल ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को तानाशाह करार दिया था और यूरोपीय संघ में उन्हें अवांछित व्यक्त करार देने की बात कही थी।

भाजपा प्रवक्ता निर्मला सीतारमण ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मोदी को तानाशाह कहना असहनीय है।
लोकतांत्रिक ढंग से चुनी गई सरकार की छवि को बिगाड़ना अस्वीकार्य है। इसलिए वरिष्ठ पार्टी नेता मुख्तार अब्बास नकवी के नेतृत्व में पार्टी का एक शिष्टमंडल आज जर्मन दूतावास गया था और इस विषय पर अपना पुरजोर विरोध दर्ज करते हुए उसने एक ज्ञापन सौंपा।

उन्होंने कहा कि जर्मन दूतावास के अधिकारियों ने इस विषय को स्तब्ध करने वाला करार दिया और खुद को इससे अलग किया।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा दूतावास ने इस विषय पर जल्द स्पष्टीकरण जारी करने की बात कही है और इस विषय को जर्मनी की संसद तक पहुंचाने का भरोसा दिलाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें