DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत में अभिनेता खोज रहे हैं ब्रिटिश फिल्मकार

भारत में अभिनेता खोज रहे हैं ब्रिटिश फिल्मकार

'स्लमडॉग मिलियनेयर' के बाद एक और ब्रिटिश फिल्म निर्माता अपनी नई फिल्म में नए दक्षिण एशियाई चेहरों को प्रस्तुत करने के लिए भारत का रुख कर रहे हैं।

निर्माता युगेश वालिया ने कहा, ''भारत में सितारे खोजने की संभावनाएं देखने की वजह यह है कि ब्रिटेन में भारतीय और पाकिस्तानी कलाकार बहुत कम हैं।'' युगेश ने अपनी नई फिल्म को अभी कोई शीर्षक नहीं दिया है लेकिन इसमें मुख्य किरदार का नाम 'कमल', मुख्य महिला किरदार का नाम 'नाज़िया' और खलनायक का 'आमिर' है।

यह फिल्म ब्रिटेन के भारतीय और पाकिस्तानी समुदाय पर आधारित होगी। यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो कई परिवारों का सम्मान वापस लाने के लिए उनकी भागी हुई महिलाओं को वापस लाता है। यह व्यक्ति एक महिला के प्यार में केवल इसलिए पड़ जाता है क्योंकि वह जानना चाहता है कि उस महिला का गैंगस्टर से संबंध है या नहीं।

युगेश और उनके भाई सुनंदन वालिया 'एंडबोर्ड प्रोडक्शंस' के तहत इस फिल्म का निर्माण और निर्देशन करेंगे। पहले इस फिल्म को 'द बाउंटी हंटर' शीर्षक दिया गया था लेकिन अब इसे बदलने की योजना है। जेनिफर एनिस्टन और गेरार्ड बटलर की भूमिका में इसी नाम से एक अमेरिकी फिल्म बन चुकी है।

फिल्म के लिए दिल्ली में 19 अप्रैल से और मुंबई में इसके कुछ दिन बाद ऑडीशन शुरू हो जाएंगे। निर्माता अपनी फिल्म में नए चेहरों और साथ ही साथ लोकप्रिय चेहरों को पेश करना चाहते हैं।

वालिया ने कहा, ''हमें ऐसे कलाकारों की तलाश है जो इन किरदारों को अच्छी तरह निभा सकें। इनमें वो कलाकार भी हो सकते हैं जिन्होंने कुछ फिल्में की हों और उनमें बहुत सी संभावनाएं हों। रंगमंच के कलाकार भी हो सकते हैं लेकिन हमारी नए चेहरों में विशेष रुचि है। नए अभिनेता खोजना रोमांचक होगा।''

डेनी बोयल की फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' में अभिनय के बाद मॉडल फ्रिडा पिंटो रातों-रात अभिनेत्री बन गई थीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत में अभिनेता खोज रहे हैं ब्रिटिश फिल्मकार