DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली के लिए अहम मैच, इत्मीनान से खेलेगा मुंबई

दिल्ली के लिए अहम मैच, इत्मीनान से खेलेगा मुंबई

सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद मुंबई इंडियंस अब आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मंगलवार को इत्मीनान से खेलेगी जबकि गौतम गंभीर की टीम को यह मैच हर हालत में जीतना होगा।

मेजबान टीम पर कोई दबाव नहीं है। वहीं दिल्ली को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बाकी तीन में से दो मैच जीतने हैं। मुंबई को उसी के मैदान पर हराना दिल्ली के लिए आसान नहीं होगा, लेकिन कल हारने की दशा में दिल्ली को अगले दोनों मैच किसी भी सूरत में जीतने होंगे और वह इस स्थिति से बचना चाहेगी।

मुंबई जीत की लय को बरकरार रखते हुए अंतिम चार में पहुंचना चाहता है। लगातार मैच जीतने के बाद चेन्नई से हारने वाली सचिन तेंदुलकर की टीम ने रविवार को राजस्थान रायल्स को हराने से पहले लगातार दो मैच गंवाए थे। दिल्ली के पास भारत की सलामी जोड़ी वीरेंद्र सहवाग, गंभीर हैं जिन्होंने अभी तक टुकड़ों में अच्छा प्रदर्शन किया है।

ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच तैयार करने में एक सप्ताह से अधिक लगा है। इस विकेट से स्पिनरों को ज्यादा टर्न मिलने की उम्मीद नहीं है। वहीं, भीषण गर्मी और आद्रता मेहमान टीम के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती है।

दिल्ली के लिए सबसे अहम तेंदुलकर को सस्ते में आउट करना होगा लेकिन इस चैम्पियन बल्लेबाज के मौजूदा फार्म को देखते हुए यह आसान नहीं लगता। मुंबई के पास शिखर धवन, अंबाती रायुडू और सौरभ तिवारी जैसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। तेंदुलकर ने इसीलिए कल रायल्स के खिलाफ जीत के बाद इस बात से इंकार किया था कि टीम काफी हद तक उन पर निर्भर है। उन्होंने कहा कि टी20 मैचों में लगातार अच्छा खेल पाना मुश्किल है। काइरोन पोलार्ड ने 25 रन तेजी से बनाए और युसूफ पठान का विकेट भी लिया। टीम में सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली के लिए अहम मैच, इत्मीनान से खेलेगा मुंबई