DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पॉलिटेक्निक कॉलेज में पसरा रहा सन्नाटा

रैगिंग को लेकर पॉलिटेक्निक कॉलेज, पाटलिपुत्र में अब भी छात्रों के बीच तनाव बरकरार है। तनाव को देखते हुए ही कॉलेज में कक्षाएं नहीं चल रही हैं। शुक्रवार को भी कॉलेज परिसर में सन्नाटा पसरा रहा। परिसर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई। कॉलेज प्राचार्य सीताराम सिंह ने कहा कि सोमवार से कक्षाएं शुरू होंगी। इधर, कॉलेज अनुशासन कमेटी अभी तक रैगिंग के दोषी छात्रों की पहचान नहीं कर पाई है। अभी तक सिर्फ तृतीय सेमेस्टर के छात्र जयप्रकाश की ही पहचान हो सकी है। नए छात्रों का कहना है कि इस घटना में कई सीनियर छात्र शामिल थे।

कॉलेज के प्राचार्य सीताराम सिंह का कहना है कि कमेटी की रिपोर्ट आते ही दोषी छात्रों के निलंबन के लिए विज्ञान व प्रौद्योगिकी विभाग को लिखा जाएगा। छात्रों का कहना है कि इसके पहले भी सीनियर नए छात्रों की रैगिंग लिया करते थे लेकिन इसकी भनक न तो कॉलेज प्रशासन को लगी और न ही पुलिस प्रशासन को। हालांकि कॉलेज प्रशासन ने जनवरी व मार्च में ही पाटलिपुत्र थाना को सूचित किया था कि नए छात्रों को सीनियर छात्रों द्वारा परेशान किया जा रहा है इसलिए कॉलेज परिसर में समय-समय पर पुलिस बल भेजा जाए। दोषी छात्रों की पहचान की जा रही है।

उधर विज्ञान व प्रौद्योगिकी विभाग के निदेशक डा. भगवान सिंह कहते हैं कि अनुशासन कमेटी की रिपोर्ट आते ही दोषी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जबकि पाटलिपुत्र थाना के प्रभारी गदाधर मिश्र कहते हैं कि
कॉलेज परिसर में पुलिस बल तैनाती के लिए कॉलेज प्रशासन को वरीय पुलिस अफसरों के पास पत्र लिखना चाहिए। पुलिस दोषी छात्रों की पहचान करने में जुटी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पॉलिटेक्निक कॉलेज में पसरा रहा सन्नाटा