DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिलायंस के डीलर गुजरात में संघर्ष की राह पर

रिलायंस के डीलर गुजरात में संघर्ष की राह पर

गुजरात में रिलायंस के पेट्रोल पंप डीलर अपने निवेश की वापसी के लिए संघर्ष की राह पर हैं। गुजरात रिलायंस पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन ने सोमवार को कहा कि वे अपने निवेश की वापसी चाहते हैं और ऐसा नहीं होने पर मामले को सड़क पर ले जाएंगे।

एसोसिएशन के प्रवक्ता ने कहा कि डीलरों के निवेश की वापसी होनी चाहिए क्योंकि लगातार चार वर्षों के नुकसान ने उनको वित्तीय रूप से खोखला कर दिया है। एसोसिएशन की बैठक के बाद एक सदस्य वरुण पटेल ने कहा कि हम इसे अब और झेलने की स्थिति में नहीं हैं।

राज्य के डीलर मालिकों और संचालकों (डीओडीओ) ने एक प्रस्ताव पारित करके भूमि के पट्टे और डीलरशिप अनुबंध को रद्द करने और पेट्रोल पंपों में लगे उपकरणों की बाजार कीमत पर खरीद की मांग की।

पटेल ने कहा कि यदि रिलायंस इन पंपों को खुद चलाना चाहे तो उसे जमीन के मालिकों को बाजार कीमत का भुगतान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि दो महीने पहले जब उन्होंने इस मुद्दे को उठाया तो रिलायंस समूह के अध्यक्ष परिमल नाथवानी ने डीलरों की मांगों पर विचार करने का आश्वासन दिया था। परंतु इस मामले पर कुछ नहीं किया गया। इसलिए संगठन के सामने फिर से आंदोलन शुरू करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

रिलायंस और एस्सार ने पूरे देश में पेट्रोल पंपों की श्रृंखला शुरू की थी लेकिन बाद में सरकारी तेल कंपनियों से कीमतों में भिन्नता को ध्यान में रखकर इनको बंद कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रिलायंस के डीलर गुजरात में संघर्ष की राह पर