DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शोएब की शरीके-हयात बनी सानिया

शोएब की शरीके-हयात बनी सानिया

आखिरकार देश की सबसे बड़ी मैरिज मिस्ट्री सोमवार को पूरी तरह से सुलझ गई। आयशा सिद्दीकी के पेंच और तारीखों के हेरफेर के बाद शोएब-सानिया ने एक-दूसरे को कुबूल कर ही लिया।

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच पहले यह शादी 15 अप्रैल को होनी थी, लेकिन सोमवार सुबह यह खबर आई की यह दोनों एक बजे शादी करने जा रहे हैं। सानिया के पीआरओ के हवाले से मीडिया में यह खबर आई। जब सानिया अपने घर से मां की साड़ी पहनकर होटल ताज कृष्णा के लिए रवाना हुई तो इन खबरों की पुष्टि हो गई।

सानिया की प्रवक्ता रूचा नायक ने पत्रकारों को बताया कि दोनों का निकाह हो चुका है और आप दोनों के लिए दुआ कीजिए।

सानिया ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी जो उनकी मां नसीमा ने 25 बरस पहले अपने निकाह पर पहनी थी। इसके साथ ही सानिया पाकिस्तानी क्रिकेटर की दूसरी पत्नी बन गई, जिसने पिछले सप्ताह अपनी पहली पत्नी आयशा सिद्दीकी को तलाक दिया था। शोएब ने शांतनु और निखिल की डिजाइन की हुई काली शेरवानी पहनी थी। 

दोनों परिवारों ने अपने प्रवक्ता के जरिए निकाह सोमवार को ही होने का ऐलान करके सभी को चौंका दिया था। मेहंदी की रस्म मंगलवार को है जबकि संगीत 14 अप्रैल को है। रिसेप्शन भी पूर्व निर्धारित तारीख के अनुसार 15 अप्रैल को ही होगा।
   
दूल्हा और दुल्हन के आने से पहले ही तमाम कागजात काजी को सौंप दिए गए थे और पांच मिनट में निकाह हो गया। मुख्य काजी ने खुतबा पढ़ा। निकाह करीब सवा एक बजे हुआ, जिसके बाद दारूल कज्जात के मुख्य काजी ने जोहर की नमाज पढ़ी।

शोएब ने मेहेर के तौर पर सानिया को 61 लाख रुपये दिए और एक कार भी तोहफे में दी।

शोएब की आयशा सिद्दीकी से पहली शादी के कारण इस शादी से पहले का घटनाक्रम काफी सनसनीखेज रहा। आयशा ने आरोप लगाया कि शोएब ने उससे फोन पर शादी की और उसके मोटापे के कारण बाद में उसे छोड़ दिया।

पहले आरोपों का खंडन करने के बाद शोएब ने बाद में समुदाय के नेताओं के दबाव के कारण तलाक देने पर रजामंदी जता दी। इससे पहले आयशा ने शोएब पर धोखेबाजी और आपराधिक रूप से धमकाने का आरोप लगाते हुए पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी, जिससे शोएब का पासपोर्ट जब्त कर लिया गया। तलाक के बाद एफआईआर वापिस ले ली गई लेकिन शोएब को अभी तक पासपोर्ट नहीं मिल सका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शोएब की शरीके-हयात बनी सानिया