फोटो गैलरी

Hindi Newsदहेज प्रताड़ना में पूर्व सीएमएस गिरफ्तार

दहेज प्रताड़ना में पूर्व सीएमएस गिरफ्तार

कविनगर थाना क्षेत्र में अपने भाई के यहां रह रही महिला ने ससुरालियों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज की आरोपी सास व पलवल की पूर्व सीएमएस और उनके पति को...

दहेज प्रताड़ना में पूर्व सीएमएस गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 11 Apr 2010 09:32 PM
ऐप पर पढ़ें

कविनगर थाना क्षेत्र में अपने भाई के यहां रह रही महिला ने ससुरालियों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज की आरोपी सास व पलवल की पूर्व सीएमएस और उनके पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी पति रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से फरार है।

राजनगर सेक्टर-23 में अपने भाई संजीव के घर रह रही चारू गर्ग के मुताबिक ढाई वर्ष पूर्व उसकी शादी पलवल निवासी मनीष के साथ हुई थी। तब मनीष एमबीबीएस था और उसे अच्छी नौकरी नहीं मिली थी। आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद ही उसकी नौकरी पलवल के सरकारी अस्पताल में लग गई। इसके बाद ससुराल पक्ष के लोग चारू से दहेज की मांग करने लगे। आरोप है कि मांग पूरी न कर पाने पर ससुरालियों ने चारू को एक माह पूर्व मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया।

वह किसी तरह राजनगर में अपने भाई संजीव के घर पहुंची और सारी आपबीती सुनाई। चारू की शिकायत पर कविनगर पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। थाना प्रभारी राजेश चौधरी का कहना है कि चारू की सास व पलवल के सरकारी अस्पताल से सीएमएस के पद से हाल ही में रिटायर्ड संतोष व सरकारी स्कूल में हेड मास्टर ससुर किशन चंद्र गर्ग को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें