फोटो गैलरी

Hindi Newsराहगीरों को बंधक बना की लूटपाट

राहगीरों को बंधक बना की लूटपाट

शनिवार देर रात निवाड़ी थाना क्षेत्र के गांव सारा मार्ग पर आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने राहगीरों से तमंचों के बल पर हजारों की नकदी व मोबाइल फोन लूट लिए तथा पीड़ितों को हाथ पैर बांधते हुए खेतों में...

राहगीरों को बंधक बना की लूटपाट
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 11 Apr 2010 09:29 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार देर रात निवाड़ी थाना क्षेत्र के गांव सारा मार्ग पर आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने राहगीरों से तमंचों के बल पर हजारों की नकदी व मोबाइल फोन लूट लिए तथा पीड़ितों को हाथ पैर बांधते हुए खेतों में फेंक फरार हो गए।

मोदीनगर-सारा मार्ग पर शनिवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे यह वारदात घटी। बदमाशों ने सबसे पहले गांव सारा निवासी ब्रजभूषण त्यागी को अपना शिकार बनाया। ब्रजभूषण मोदीनगर से गांव लौट रहा था। बदमाशों ने इससे पांच हजार की नकदी लूट ली। इसके बाद बदमाशों ने सुखराम से दो हजार की नकदी व मोबाइल लूटा। वहीं राजकुमार व बोबी से भी बदमाशों ने करीब साढ़े हजार की नकदी व दोनों के मोबाइल फोन लूट लिए।

जाते-जाते बदमाश चारों पीड़ितों को हाथ पैर बांधकर खेतों में बंधक बना गए। बाद में किसी तरह अपने आपकों को बंधक मुक्त करते हुए पीड़ितों ने लूट की सूचना गांववासियों को जाकर दी। जिसपर गांववासियों ने एकत्र होकर आसपास बदमाशों की तलाश की लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिल सकी। पीड़ितों द्वारा थाने में तहरीर दी गई है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले को दबाते हुए जांच करने की बात कह रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें