DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विधायक सहित चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज


काफिले में घुसे युवक से मारपीट के मामले में क्षेत्रीय विधायक व अन्य आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोप था कि विधायक के सुरक्षाकर्मियों ने गलती से बाइक लेकर काफिले में घुसे युवक को राइफल की बट से जमकर पीटा था।

लोनी के व्यापारियान मोहल्ला निवासी एहसान कुरैशी ने क्षेत्रीय विधायक व उनके सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ स्थानीय थाने में तहरीर दी थी। एहसान के मुताबिक शनिवार की सुबह उसका भाई बाइक बस स्टैंड जा रहा था। इसी दौरान वहां से स्थानीय विधायक मदन भैया का काफिला गुजर रहा था।

काफिले में शामिल लोगों ने हॉर्न दिया लेकिन जगह न होने से वह साइड नहीं दे पाया। फिर क्या था विधायक के सुरक्षाकर्मियों ने गाड़ी से उतर युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी। विरोध जताने पर युवक को राइफल की बटों से बुरी तरह से पीटा गया। इसका पता चलते ही युवक के परिजनों ने हाइवे जाम करने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए शांत कराया।

सीओ बार्डर वीर सिंह का कहना है कि शिकायत के बाद विधायक मदन भैया, शिवम नागर, मनमोहन व नरेश के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वहीं इस बारे में प्रयासों के बावजूद विधायक से बात नहीं हो सकी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विधायक सहित चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज