DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विद्युत अव्यवस्था पर मचा हंगामा

ओमेक्स रिबेरा वेलफेयर एसोसिऐशन की बैठक में बिजली अव्यवस्था को लेकर जमकर हंगामा हुआ। बाद में एसोसियेशन से जुड़े लोगों ने ओमेक्स कंपनी के मार्केटिंग हैड से मामले में नाराजगी जताई। एसोसिऐशन से जुड़े लोगों की रविवार को हुई बैठक में बिजली का मुद्दा छाया रहा।

इस दौरान वक्ताओं का कहना था कंपनी प्रबंधन ने आवासीय कालोनी में रह रहे लोगों से 24 घंटे विद्युत आपूर्ति का वादा किया था। इसके  लिए उन्होंने 31 मार्च तक का समय मांगा था। इसके बाद भी व्यवस्था में सुधार नहीं हो पाया है। प्रबंधन से जुड़े लोग शीघ्र आपूर्ति का आश्वासन देते हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती।

उनका कहना था गर्मी के चलते लोगों का वहां रहना मुश्किल हो रहा है। घरों में महिलाओं व बच्चों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस मौके पर एसोसिऐशन के अध्यक्ष वीएम गुप्ता, संदीप अग्रवाल, उप्रेंद्र चौधरी आदि मौजूद थे।

इस बीच कवरेज करने पहुंचे एक मीडियाकर्मी के साथ कंपनी के मार्केटिंग हैड ने अभद्रता कर दी। मामला बढ़ता देख वहां मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों को शांत कराया। इधर दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए सिडकुल चौकी में तहरीर दी है। चौकी प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि दोनों का मेडिकल कराया जा रहा है। इसके बाद ही मुकदमा दर्ज किया जायेगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विद्युत अव्यवस्था पर मचा हंगामा