DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक नहीं दो रावण मंदिरों का होगा निर्माण

नंगला गांव में प्रस्तावित रावण मंदिर का विरोध अभी खत्म नहीं हुआ था कि अब संयुक्त ब्राrाण स्वाभिमान मोर्चा ने कुशावली गांव में एक और रावण मंदिर बनाने की घोषणा कर दी है। इसके लिए कुशावली गांव के दलित युवक ने 4 सौ गज भूमि दान देने के लिए कहा। साथ ही ठाकुर समाज के एक व्यक्ति ने मंदिर निर्माण के लिए एक लाख रुपये देने के  ऐलान किया है। 

ज्योतिर्लिग एवं अनुसंधान समिति द्वारा नंगला आर्डर गांव में गंगनहर के निकट रावण मंदिर का निर्माण कराना प्रस्तावित है। मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन भी हो चुका है। मंदिर में स्थापित होने वाली रावण की मूर्ति भी वहां आ चुकी है। बता दें कि जिस दिन से मंदिर भूमि का पूजन हुआ है, मंदिर निर्माण तभी से चर्चाओं में है। कभी ठाकुर चोबीसी तो कभी हिन्दू संगठन इसका विरोध करत हैं।

वहीं दूसरी ओर विश्वकर्मा समाज के लोगों ने मंदिर निर्माण का समर्थन कर मंदिर निर्माण में पूर्ण रूप से सहयोग करने की बात कही थी। उधर, अभी इस मंदिर का विरोध कम नहीं हुआ था कि अब संयुक्त ब्राrाण स्वाभिमान मोर्चा ने कुशावली गांव में एक और रावण मंदिर बनाने की घोषणा कर दी है। इस मंदिर निर्माण के लिए गांव के दलित युवक पप्पन सिंह ने 400 वर्ग मीटर जमीन देने की बात की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक नहीं दो रावण मंदिरों का होगा निर्माण