DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजली के खंभे ले जा रह ट्रक पलटा, तीन मरे

बिजली के खंभे लादकर बगापत से बिजनौर जा रहा एक ट्रक मलियाना फाटक उतरते ही अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक पलटने के बाद खंभों के टकराने से ड्राइवर का केबिन तहस-नहस हो गया, जिससे उसमें सवार तीन लोगों की दब कर मौत हो गई। हादसे के कारण मेरठ-बागपत मार्ग पांच घंटे तक जाम रहा। मृतकों को शिनाख्त हो गई है, जिसमें से एक झारखंड और दो कन्नौज के रहने वाले हैं।

बागपत के नया सुभानपुर में चौधरी देवेंद्र राणा की क्रिस्टरेट कंकरीट प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड नाम से फैक्ट्री है। फैक्ट्री में बिजली के सीमेंटेड खंभे बनाए जाते हैं। रात करीब सवा दो बजे लगभग सौ खंभे लादकर एचआर 38 एल 6868 नंबर का ट्रक बिजनौर के लिए चला।

ट्रक में झारखंड के जिला कोडरमा के गांव चोकना डीह निवासी परमेश्वर यादव पुत्र दामोदर यादव, कन्नौज के थाना इंद्रगढ़ के गांव लाख निवासी सत्यवीर और महेंद्र सवार थे। अनियंत्रित ट्रक बायीं ओर नवल बिहार कोलोनी के सामने स्थित हरीश कृषि उद्योग यंत्र की दीवार से जा टकराया और पलट गया।

घटना टीपीनगर थाने से सौ मीटर दूरी पर हुई। तत्काल पुलिस को हादसे की जानकारी मिली। चूंकि ट्रक की चपेट में आकर सड़क पर लगा बिजली का खंभा टूट गया था, इसलिए पुलिस ने सबसे पहले दोनों ओर का ट्रैफिक रुकवाया और बिजली विभाग को सूचित कर उलझे तारों को अलग-थलग किया। इसके बाद दो जेसीबी और चार क्रेनों की सहायता से खंभो को हटाने का अभियान शुरू किया गया। सुबह करीब पौने छह बजे पहला शव निकाला जा सका। इसके बाद सात बजे तक तीनों शवों को निकाल लिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिजली के खंभे ले जा रह ट्रक पलटा, तीन मरे