DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टिकट के विवाद में युवक को बस से फेंका, मौत

टिकट को लेकर चालक व कंडक्टर व युवक में विवाद इतना बढ़ गया कि कंडक्टर ने आव देखा न ताव और गेट पर खड़े युवक को बाहर फेंक दिया। इस घटना में युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। परिजनों ने घटना में कंडक्टर को दोषी बताते हुए तहरीर दी है। जानकारी होने पर हरगाँव पुलिस ने चालक सहित वाहन को पकड़ने में सफलता हासिल की जबकि परिचालक फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के टेढ़वा चिलौला निवासी सुभाष कटियार उर्फ विकास (25) पुत्र ब्रजकिशोर किसी निजी कार्य हेतु राजकीय परिवहन निगम से अनुबंधित बस पर सवार होकर हरगाँव जा रहे थे। परिजनों के अनुसार सीतापुर से लखीमपुर जा रही यात्राी बस यूपी32बीएन-6003 के परिचालक और विकास के बीच टिकट को लेकर काफी कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर उसे चलती बस से बाहर फेंक दिया गया।

गंभीर हालत में गिरे यात्राी की कुछ ही देर बाद मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही हरगाँव पुलिस ने यात्राी बस को पकड़ लिया। मामले में संलिप्त परिचालक भागने में सफल रहा जबकि लखीमपुर निवासी व चालक मनोज गिरी को पकड़ लिया गया। परिजनों ने इस प्रकरण में नगर कोतवाली में प्रार्थनापत्र दिया है। जिस पर लापरवाही से हुई मौत का मामला दर्ज हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टिकट के विवाद में युवक को बस से फेंका, मौत