DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ठोस रिसर्च से मिलेंगे बेहतर परिणाम : प्रसाद

पेट्रोलियम राज्यमंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि ठोस रिसर्च से ही बेहतर परिणाम मिलेंगे। शनिवार की सुबह ओएनजीसी पहुंचे प्रसाद ने विभागीय अधिकारियों से विभिन्न क्षेत्रों में किए जा रहे कार्यो की जानकारी ली। प्रसाद ने ओएनजीसी के म्यूजियम का भी निरीक्षण किया। इसके अलावा प्रसाद ने ओएनजीसी की चारों यूनिटों की प्रगति का भी ब्योरा लिया।

पेट्रोलियम राज्यमंत्री प्रसाद ने कहा कि वैज्ञानिकों को योजनाबद्ध तरीके से विभागीय नीतियों को अमलीजामा पहनाने की भी बात कही। अधिकारियों ने प्रसाद को विभागीय योजनाओं की अद्यतन स्थिति से भी अवगत कराया। प्रसाद के साथ केन्द्रीय सड़क परिवहन राज्यमंत्री आरपीएनसिंह भी साथ थे।

दून आगमन पर प्रदेश संगठन व सिख महासभा ने प्रसाद व आरपीएन सिंह का कृपाण भेंट कर स्वागत किया। ओएनजीसी गेस्ट हाउस में प्रदेश अध्यक्ष यशपाल आर्य, पूर्व मंत्री प्रीतम सिंह, शूरवीर सजवाण, हरीश बिरमानी, पी के अग्रवाल, शंकरचंद रमोला व लालचंद्र शर्मा ने दोनों केन्द्रीय मंत्रियों से मुलाकात की।

सिख महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरपाल सिंह सेठी ने हेमकुंड साहेब के रास्ते के निर्माण व अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा की मांग उठायी। प्रसाद ने सिख महासभा की मांगों पर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। 1 घंटा ओएनजीसी परिसर में बिताने के बाद प्रसाद हरिद्वार रवाना हो गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ठोस रिसर्च से मिलेंगे बेहतर परिणाम : प्रसाद