DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आग से लाखों का सामान खाक

शहर की एक बेकरी में अचानक आग भड़कने से दुकान जलकर खाक हो गई। इस घटना में पांच लाख से ज्यादा का नुकसान हो गया। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची।

दो घंटे की मशक्कत के बाद फायरकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। बेकरी मालिक की मानें तो शार्ट सर्किट से आग लगी थी। दूसरी ओर बाटा पुल के नीचे अस्थाई दुकानों में आग लगने से तीन दुकानें जलकर खाक हो गई।

ओल्ड फरीदाबाद मार्केट स्थित मृगलानी बेकरी के अंदर से शुक्रवार रात करीब डेढ़ बजे पड़ोसी ने धुंआ निकलते देखा। उसने इसकी सूचना बेकरी मालिक नवनीत मृगलानी को दी।

कुछ ही देर में नवनीत वहां पहुंच गया। देखते ही देखते आग ने भंयकर रूप धारण कर लिया। इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना के आधे घंटे बाद दो गाड़ियां पहुंची।

दो घंटे में आग पर काबू पाया गया। इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नही हैं। नवनीत ने बताया कि करीब पांच लाख का सामान आग की भेंट चढ़ गया। .

दूसरी रात करीब 12 बजे बाटा पुल के आग लगने से तीन अस्थाई दुकानें खाक हो गई। आग की खबर मिलने पर सेक्टर-15 फायर आफिस की दो गाड़ियां वहां पहुंच गई। उन्होंने एक घंटे में आग बुझा ली। इस हादसे में करीब एक लाख का नुकसान हो गया।

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आग से लाखों का सामान खाक