फोटो गैलरी

Hindi Newsगोपाल कांडा को बर्खास्त किया जाएः इनेलो

गोपाल कांडा को बर्खास्त किया जाएः इनेलो

इंडियन नेशनल लोक दल (इनेलो) ने हरियाणा के राज्यपाल से गृह राज्यमन्त्री गोपाल कांडा को तुरन्त बर्खास्त कर उनके भाई के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है। इनेलो विधायकों के एक प्रतिनिधिमण्डल...

गोपाल कांडा को बर्खास्त किया जाएः इनेलो
एजेंसीSat, 10 Apr 2010 07:05 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन नेशनल लोक दल (इनेलो) ने हरियाणा के राज्यपाल से गृह राज्यमन्त्री गोपाल कांडा को तुरन्त बर्खास्त कर उनके भाई के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है। इनेलो विधायकों के एक प्रतिनिधिमण्डल ने पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के नेतृत्व में शनिवार को राज्यपाल जगन्नाथ पहाडि़या से मुलाकात की और उन्हें एक ज्ञापन सौंपा जिसमें पार्टी कार्यकरताओं के खिलाफ दर्ज झूठे मामले तुरन्त रद्द किए जाने की मांग।

इनेलो प्रमुख ने राज्यपाल को बताया कि तीन अप्रैल को सिरसा जिले के लोगों ने बिजली, पानी संकट, बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति और बढ़ती महंगाई से परेशान होकर मुख्यमन्त्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के सिरसा दौरे के दौरान बंद रखा था। उन्होंने कहा कि बंद पूरी तरह से शान्तिपूर्वक था लेकिन प्रदेश के गृह राज्यमन्त्री गोपाल कांडा ने सिरसा शहर के निहत्थे और शान्तिपूर्वक लोगों और इनेलो कार्यकरओं को कथित तौर पर हिंसा का शिकार बनाया।

चौटाला ने राज्यपाल को तीन अप्रैल से सम्बन्धित घटनाओं की सीडी भी दिखाई और सभी फोटो भी उन्हें दर्शाते हुए गृह राज्यमन्त्री व उनके भाई पर तुरन्त आपराधिक मामला दर्ज करने और उन्हें मन्त्रिमण्डल से बर्खास्त किए जाने की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें