DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुपरस्टार्स से बेहतर है दर्शील :प्रियदर्शन

सुपरस्टार्स से बेहतर है दर्शील :प्रियदर्शन

मशहूर निर्देशक प्रियदर्शन का कहना है कि फिल्म 'तारे ज़मीं पर' का बाल कलाकार दर्शील सफारी बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स से बेहतर अभिनेता है। आमिर ख़ान की फिल्म 'तारे ज़मी पर' से दर्शकों में जगह बना चुके दर्शील को प्रियदर्शन अपनी नई फिल्म 'बम बम बोले' में प्रस्तुत करने जा रहे हैं।

वह कहते हैं, ''वास्तव में उसे पता है कि किस तरह से अभिनय करना है। वह किरदार को समझता है और हमारे सुपरस्टार्स से कहीं बेहतर ढंग से किरदार के मुताबिक व्यवहार करता है।'' प्रियदर्शन कहते हैं कि आमिर ने दर्शील को पूरी तरह से अभिनेता बना दिया है।

उन्होंने कहा, ''आमिर ने दर्शील को बहुत अच्छे तरह से ट्रनिंग दी है इसलिए उनको निर्देशित करना बहुत आसान है। वह अब पूरी तरह से अभिनेता बन गया है।''

'बम बम बोले' माजिद मजीदी के निर्देशन में बनी ईरानी फिल्म 'चिल्ड्रन ऑफ हेवन' पर आधारित है। प्रियदर्शन कहते हैं, ''मैंने 10 साल बाद यह फिल्म देखी है। माजिद मजीदी मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं। मैंने उन्हें फोन किया और उनसे फिल्म के अधिकारों के संबंध में बात की।''

उन्होंने कहा, ''वह फिल्म के चीनी संस्करण 'होम रन' से बहुत निराश थे। जब मैंने फिल्म के विषय में अपनी योजना उन्हें समझाई तो वह बहुत खुश हुए और फिल्म के अधिकार मुझे देने पर सहमत हो गए।'' उन्होंने बताया कि भारतीय पृष्ठभूमि के मुताबिक फिल्म में कुछ बदलाव किए गए हैं।

प्रियदर्शन कहते हैं कि यह बाल फिल्म नहीं है बल्कि आतंकवाद और राजनीति पर आधारित फिल्म है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सुपरस्टार्स से बेहतर है दर्शील :प्रियदर्शन