DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सानिया के घर पर जश्न का माहौल

सानिया के घर पर जश्न का माहौल

तमाम विवादों और अनिश्चितताओं के हाशिये पर जाने के बाद टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के घर अब जश्न का माहौल है। सानिया और शोएब मलिक की शादी 15 अप्रैल को होनी है।

सानिया के जुबली हिल्स स्थित निवास पर पिछले कुछ दिनों से तनाव और अनिश्चितता का माहौल है लेकिन अब वहां रिश्तेदार जुटने लगे हैं और जश्न का माहौल है। मिर्जा परिवार के प्रवक्ता ने पत्रकारों को बताया कि शादी के न्यौते बांटे जा रहे हैं और करीब 1000 मेहमानों के इसमें शिरकत करने की उम्मीद है।

प्रवक्ता ने कहा कि शोएब की मां, भाई, बहन, बहनोई, भतीजा और भतीजी पाकिस्तान से यहां आ चुके हैं। शोएब मलिक के परिवार के कुछ और सदस्य जर्मनी से जल्दी ही यहां पहुंचेंगे। आधिकारिक समारोह 13 अप्रैल से शुरू होंगे जब संगीत की रस्म है। इसमें सानिया और शोएब के करीबी लोग परफार्म करेंगे।

उन्होंने कहा कि पिछली रात दोनों परिवारों ने अंत्याक्षरी खेली। सानिया के परिवार की महिलाओं ने डिनर के लिए चीनी खाना बनाया था। प्रवक्ता ने कहा कि सानिया का मन भेलपुरी खाने का था लेकिन मीडिया की मौजूदगी के कारण वह बाहर नहीं जा सकी। उसके कजिंस ने बाहर से उसके लिए भेलपुरी का बंदोबस्त किया। बाद में सभी ने कैरम खेला जिसमें सानिया की मां नसीमा और शोएब जीते।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सानिया के घर पर जश्न का माहौल