DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टैरो रीडर

जो जन्मे इस सप्ताह


12 अप्रैल-  पुराने कष्टकारी व्यवहार तथा भावनात्मक दबाव से मुक्ति पाने का प्रयास करें। 
13 अप्रैल - बदलाव का दबाव टूट-फूट पैदा करेगा। पूर्व दिशा शुभ।
14 अप्रैल - योजना पूरी होने के साथ-साथ शुभ समाचार के साथ नवारंभ होगा।
15 अप्रैल - सतर्कता के साथ अपनी योजना के विकास गति को जांचने का समय।
16 अप्रैल -  भविष्य की सफलता के लिए बीज बोने का उत्तम समय है।
17 अप्रैल - मौजूदा दयाभावना के पीछे कहीं शक्ति पाने की इच्छा तो नहीं है? अपने उद्देश्य/इच्छा की गहराई को समझों।
18 अप्रैल - संबंधों को संभालने के लिए नए दृष्टिकोण की जरूरत है।

मेष (21 मार्च-20 अप्रैल)

द हाईप्रीस्टेस- भ्रम के पीछे छिपे सत्य को समझना जरूरी है। इस वक्त अपने स्मृति केन्द्र को जाग्रत करें तथा विस्मृत गुणों को तराशें। अन्तरात्मा की आवाज सुनें- शीघ्र ही किसी रहस्य से पर्दा उठेगा तथा सत्य सामने आयेगा। वार्तालाप में किसी प्रश्न का उत्तर सफलता में सहायक होगा। शुभ रंग-सिल्वर।

वृष (21 अप्रैल-20 मई)

डैथ- एक अवस्था से दूसरी अवस्था में परिवर्तन का समय। बदलाव से डरने के बजाय इसे शुभ समझ कर स्वीकार करें। नौकरी विश्वास अथवा प्रेम संबंध का अन्त संभव। कष्ट के दौर से जी कड़ा करके निकल जाएं। काले रात के बाद ही सुबह का उजाला होगा। आर्थिक निवेश सोच समझ कर करें। शुभ रंग- नीला।

मिथुन (21 मई-21 जून)

द क्वीन ऑफ वैन्ड्स- इस वक्त आपकी चुम्बकीय ऊर्जा अभिव्यक्ति की मांग कर रही है। आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए बेहतर समय है। किसी खास उद्देश्य के प्रति आशावादी दृष्टिकोण बदलाव में सहायक होगा। अपनी भावनात्मक जरूरतों के प्रति सजग रहें। शुभ रंग-लाल।

कर्क (22 जून-23 जुलाई)

द थ्री ऑफ कप्स-कोई शुभ समाचार मिलेगा- जिसे आप अपने प्रियजनों से शेयर करना चाहेंगे। पार्टी समारोह में पूरी तैयारी के साथ शामिल होने का वक्त है। पुराने मित्रों के समूह से मेल होगा। भीड़ से डरना बन्द करें। खुशी का अनुभव होगा। शुभ रंग-मिस्टी पेस्टल।

सिंह (24 जुलाई-22 अगस्त)

द एम्प्रैस- अपनी भावना पर ध्यान देने का समय है। शिशु जन्म की खबर/गर्भ धारण की न्यूज मिलेगी। नई योजना का प्रारंभ होगा, थोड़ी बहुत रुकावट के बाद उद्देश्य पूरा हो जाएगा। किसी प्रभुत्वशाली महिला से मुलाकात होगी। शुभ रंग-गुलाबी।

कन्या (23 अगस्त-22 सितंबर)

द ऐट ऑफ पेन्ट्कल्स-अपनी सम्पूर्ण ऊर्जा हाथ में लिए कार्य को पूरा करने में लगा दें। कार्यक्षेत्र हो या प्रेम जीवन- जितना ज्यादा आप देने की भावना रखेंगे- उससे दोगुनी मात्र में फल प्राप्त होगा। कुछ समय हॉबी/मिशनरी कायरें में व्यतीत करें। शुभ रंग-ग्रेनाइट ग्रे।

तुला (23 सितम्बर-23 अक्तूबर)

द हैंग्ड मैन- चौराहे पर खड़े भ्रमित न हों, एक कदम पीछे हटाकर स्थिति को ध्यान से समझों। रिलेशनशिप के विवाद को हवा न दें। अस्थाई रुकावट का समय है अत: महत्वपूर्ण निर्णय अभी टाल दें। भावनात्मक बोझ से मुक्ति पाएं। शुभ रंग-समुद्री हरा।

वृश्चिक (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

द वर्ल्ड- खुद को समझने, पहचानने के लिए अच्छा समय है। अपने व्यक्तिगत मूल्यों को समङो/अल्टीमेट पार्टनर की तलाश पूरी होगी। अपने उद्देश्य के प्रति ऑजेक्टिव नजरिए की जरूरत है। निजी संबंधों में उत्तम समय। स्वास्थ्य में सुधार का समय। शुभ रंग-नीला।

धनु (22 नवंबर से 21 दिसम्बर)

द ऐस ऑफ पेन्ट्कल्स- आर्थिक सुधार का संकेत। भविष्य में फल देने वाली योजना के बीजारोपण का उत्तम समय है। नवारंभ का समय। योजना सफल बनाने के लिए संसाधनों को तैयार रखें। कार्यक्षेत्र में वेतनवृद्घि का संकेत। शुभ रंग-धरती भूरा।

मकर (22 दिसंबर-19 जनवरी)

द स्टार- चारों दिशाओं की ऊर्जा आपकी सहायक होगी। यूनीवर्सल ऊर्जा के सहयोग से भविष्य के प्रति आशा और विश्वास दृढ़ होगा। किसी प्रकार के सत्य का उजाला लाभदायी सिद्घ होगा। आर्थिक स्थिति तथा स्वास्थ्य में उल्लेखनीय सुधार आएगा। शुभ रंग-इलैक्ट्रिक ब्ल्यू।

कुंभ  (20 जनवरी-18 फरवरी)

द सिक्स ऑफ वैन्ड्स- जीत की खुशी से जुड़ा कार्ड है। लेकिन जीत के कारण इतना आत्मलीन न हो जाए कि आसपास का सब कुछ भूल जाएं। हवाई घोड़े पर सवार न हो। सफलता में सहायक व्यक्तियों को धन्यवाद दें। निकट भविष्य में एक पॉजीशन के लिए खुद को पुन: साबित करना होगा। शुभ रंग-नारंगी।

मीन (19 फरवरी-20 मार्च)

द किंग ऑफ सोर्ड्स - आपका ज्ञान और बुद्घि आपके लिए कवच का काम करेगी। मानसिक भ्रम दूर होने के साथ समस्या समाधान के लिए उत्तम समय है। मामले सम्मान जनक ढंग से सुलझ जाएंगे। भावना के साथ बौद्घिक स्तर पर समस्या के कारण को समझना जरूरी है। सतर्क रहें। शुभ रंग-हरा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टैरो रीडर