DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डॉक्टरों की अनुशासनहीनता पर भी कसी जाएंगी नकेलः प्रवीण गर्ग

अस्पताल के जीर्णोद्धार का काम जल्द से जल्द करवाया जाएगा तथा सरकार की ओर से जिलेवासियों के लिए चलाई जा रही सभी स्वास्थ्य योजनाओं को सुचारू रूप से चलाया जाएगा। साथ में  अस्पताल में आने वाले सभी मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करवाना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल होगा।

यह बातें डॉ. प्रवीन गर्ग ने शुक्रवार को गुड़गांव जिले के सिविल सर्जन पद का कार्यभार संभालने के बाद कही। डॉ. प्रवीन गर्ग इससे पहले पंचकुला के सिविल सर्जन पद पर कार्यरत रह चुके हैं।

सरकार की ओर से जिलेवासियों के लिए चलाई जा रही इंदिरा बाल स्वास्थ्य योजना, नेहरू दृष्टि योजना, 102 सेवा व महिलाओं के लिए चलाई जा रही मुफ्त प्रसव सेवा का अधिक से अधिक मरीज लाभ उठा सके।

इस ओर नवनियुक्त सीएमओ डॉ. प्रवीन गर्ग का जोर है। डॉ. गर्ग ने कहा कि उनकी पहली कोशिश रहेगी कि मई के मध्य तक अस्पताल के भूतल-स्तर का काम खत्म कर दिया जाए।

इसके लिए दोपहर बाद उन्होंने अस्पताल का जीर्णोद्धार करने वाली कंपनी के साथ बैठक रखी है। बैठक में कंपनी के कर्मचारियों को अस्पताल के पुर्ननिर्माण का काम जल्द से जल्द करवाने के निर्देश दिए जाएंगें, ताकि कंस्ट्रक्शन के कारण मरीजों को होने वाली परेशानियों से छुटकारा मिल सकें।

अस्पताल में डॉक्टरों की अनुशासनहीनता व अक्सर मरीजों के साथ डॉक्टरों के अभद्र व्यवहार के बारे में प्रश्न करने पर उन्होंने कहा कि वे मंगलवार को अस्पताल स्टाफ के साथ मीटिंग करेंगे।

इस दौरान डॉक्टर व अन्य स्टाफ को मरीजों के साथ विनम्रता से पेश आने व निर्धारित समयानुसार ओपीडी में बैठने के आदेश दिए जाएंगे। अस्पताल स्टाफ की ओर से मरीजों के प्रति की गई किसी भी तरह की कोताही को अनदेखा नहीं किया जाएगा।

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डॉक्टरों की अनुशासनहीनता पर भी कसी जाएंगी नकेलः प्रवीण गर्ग