DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नक्सली मुद्दे पर चिदंबरम के साथ खड़ी हुई भाजपा

नक्सली मुद्दे पर चिदंबरम के साथ खड़ी हुई भाजपा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री पी. चिदंबरम के प्रति समर्थन जताते हुए उनसे पीछे न हटने के लिए कहा है। भाजपा का कहना है कि ऐसा करने से नक्सली इसे अपनी विजय के तौर पर देखेंगे।

छत्तीसगढ़ में मंगलवार को हुए 76 सुरक्षाकर्मियों के नरसंहार की जिम्मेदारी लेते हुए गृह मंत्री के इस्तीफे की पेशकश की खबरों के बीच भाजपा प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी ने पत्रकारों से कहा कि चिदंबरम सरकार और सभी राजनीतिक दलों के समर्थन के हकदार हैं।

रूडी ने कहा कि भाजपा ने गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग नहीं की है। उन्होंने कहा कि हम इस संबंध में स्पष्ट बात करना चाहते हैं। हम चिदंबरम के इस्तीफा देने के प्रति सहमत नहीं हैं। यदि ऐसा होता है तो नक्सली इसे अपनी जीत समझेंगे।

भाजपा नेता ने कहा कि गृह मंत्री पीछे नहीं हट सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम उनसे स्थितियों से साहस के साथ निपटने की उम्मीद करते हैं। हम देश को नक्सलियों से हारता हुआ नहीं देख सकते हैं।

चिदंबरम को इस घटना के लिए अपराध-बोध महसूस न करने के लिए कहते हुए भाजपा नेता ने कहा कि उन्हें सुरक्षा बलों के मनोबल को बढ़ाने के लिए प्रेरक वक्तव्य देने चाहिए। भाजपा नक्सलियों को खत्म करने की दिशा में सरकार की ओर से किए जा रहे सभी प्रयासों का समर्थन करेगी। इससे पहले चिदंबरम ने सीआरपीएफ के एक समारोह में छत्तीसगढ़ नरसंहार की पूरी जिम्मेदारी स्वीकार की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नक्सली मुद्दे पर चिदंबरम के साथ खड़ी हुई भाजपा