DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चलती बस में युवती का चेन लूटा, लूटेरा गिरफतार

लोगों से भरी हुई एक बस में तीन लुटेरों ने चाकू की नोंक पर एक युवती की चेन लूट ली। भरी हुई बस में कोई भी लुटेरों को पकड़ने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। लेकिन जब लुटेरे बस से नीचे उतरकर भागने लगे तो युवती ने हिम्मत दिखाई और शोर मचाते हुए उनके पीछे भागने लगी।

आवाज सुनकर वहां खड़े ट्रॉफिक पुलिस के सिपाही ने एक बदमाश को धर दबोचा। उसके पास से युवती की चेन भी बरामद कर ली गई। आरोपी की पहचान सुल्तानपुरी निवासी संजय के रूप में की गई है।

पुलिस उपायुक्त नरेन्द्र सिंह बुंदेला के अनुसार गत 7 अप्रैल को उषा (21) ब्लू लाइन की रूट संख्या 984 में सफर कर रही थी। यह कपिल विहार स्थित एक गारमेंट शोरूम में नौकरी करती है।

बस जब ब्रिटानिया चौक फ्लाइओवर के पास पहुंची तो उषा को तीन बदमाशों ने घेर लिया। उनमें से दो ने उषा को चाकू दिखाया और एक ने उसके गाल पर चांटा मारकर उसकी चेन लूट ली।

बदमाशों ने चाकू दिखाकर बस में सवार लोगों को भी धमकाया। बस जब एफ-ब्लॉक शकुरपुर लाल बती के पास रुकी तो तीनों लुटेरे उतरकर भागने लगे।

उषा भी हिम्मत दिखाते हुए बस से उतरी और लुटेरों के पीछे पकड़ो-पकड़ो चिल्लाते हुए भागने लगी। पास में ही खड़े ट्रेफिक पुलिस के सिपाही जितेन्द्र कुमार ने युवती के चिल्लाने की आवाज सुनी।

बिना समय गवाएं हुए जितेन्द्र ने भाग रहे लुटेरों में से एक को धर दबोचा। उसकी पहचान संजय के रूप में की गई। उसके पास से उषा की चेन भी बरामद हो गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चलती बस में युवती का चेन लूटा, लूटेरा गिरफतार