DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्कूल बस पलटी,छात्र घायल

सूरजकुंड रोड पर बच्चों से भरी एक स्कूली बस की स्टेयरिंग फेल हो जाने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस डिवाइडर से टकराकर दूसरी ओर पलट गई। घटना के समय बस में सवार छह बच्चों स्कूल जा रहे थे।

हादसे में एक छात्र को गंभीर चोटें आई हैं। जबकि अन्य को मामूली खंरोचे लगी है। घायल छात्र को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

घटना में एक छात्र के परिजन ने चालक द्वारा लापरवाही बरतने पर स्कूल प्रबंधन से शिकायत की है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त बस को सड़क से हटवाया। हादसे के चलते कुछ देर के लिए यातायात ठप हो गया था। फिलहाल इस मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है।

डायनेस्टी पब्लिक स्कूल सेक्टर-28 की एक मिनी बस शुक्रवार सुबह करीब छह बजे चार्मवुड इलाके से छह बच्चों को लेकर शहर की ओर आ रही थी।

इस बीच सूरजकुंड रोड स्थित मानव रचना कालेज से पहले अचानक बस की स्टेयरिंग फेल हो गई। जिससे तेज रफ्तार बस अनियंत्रित हो गई। बस डिवाइडर से टकराकर दूसरी ओर सड़क में पलट गई।

हादसा इतना तगडा़ था कि बस दो दफा पलटी खाई। हादसे के बाद उसमें सवार शिवदुर्गा विहार का अभिषेक, शुभम, जेस्मिन टॉवर का मेहर सिंह, ग्रीनफील्ड कलोनी का गगन सिंघल, निर्भय सरीन व तनिष सेठ काफी सहमें हुए है।

हादसे में अभिषेक के सिर व सीने में गंभीर चोटें आई हैं। बाकी छात्र सुरक्षित हैं। अभिषेक को दिल्ली खानपुर के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। उधर पहली कक्षा के छात्र तनिष के पिता राजन ने स्कूल प्रबंधन से बस चालक की शिकायत की है।

उनका आरोप है कि हादसे के बाद स्कूल प्रबंधन व चालक ने संस्थान की बस के बजाय किसी अंजान व्यक्ति के जरिए उनके बच्चों को घर पहुंचाया। ऐसे में रास्ते में कोई हादसा हो जाता तो कौन जिम्मेदार होता?

विमला वर्मा, प्रधानाचार्य डायनेस्टी पब्लिक स्कूल ने हादसे की सूचना के बाद तत्काल स्कूल प्रबंधन ने छात्रों का हालचाल लिया। छात्र सुरक्षित हैं।

उन्हें दूसरे वाहनों से घर पहुंचाया गया। इस मामले में स्कूल प्रबंधन की ओर से कोई लापरवाही नहीं बरती गई। एक अभिभावक ने चालक की शिकायत की है। उसकी जांच की जाएंगी।

अजीत कुमार, एसएचओ, सूरजकुंड ने कहा कि पुलिस के पास हादसे से संबधित कोई शिकायत नहीं हैं। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस सहायता दी गई थी।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्कूल बस पलटी,छात्र घायल