DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिंटा में कल अक्की और दीपिका

सिंटा में कल अक्की और दीपिका

इस बार अपने प्रशंसकों के लिए खासतौर पर अक्षय कुमार ‘तेरी ओर‘ और ‘पैसा पैसा‘ जैसे हिट गीतों पर थिरकते नजर आएंगे। और अगर आप समझते हैं कि यह शो यहीं खत्म हो जायेगा तो आपका अंदाजा गलत होगा, क्योंकि अक्की के बाद तो बारी दीपिका पादुकोण की है। यही नहीं, अक्षय जो कि बॉलीवुड के सबसे चुस्त और तेज सितारों में गिने जाते हैं, अपनी परफॉरमेंस में अपने ही स्टाइल के कुछ नए एलीमेंट्स भी जोड़ेंगे।

‘स्टार सिंटा सुपरस्टार्स का जलवा’ के पिछले शोज में तीनों खान को शोस्टॉपर के रुप में पेश करने के बाद अब बारी है फिल्म उद्योग के इकलौते कुमार की। जी हां, हम बात कर रहे हैं खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की।
‘स्टार सिंटा सुपरस्टार्स का जलवा’ में इस सप्ताह किसी और को नहीं, बल्कि पंजाब दे जोशीले पुत्तर अक्षय कुमार को आप टीवी स्क्रीन पर देखेंगे। इस हफ्ते एक्शन थीम का चयन किया गया है, जिसके तहत खिलाड़ी कुमार अपनी एक्शन पैक्ड परफॉरमेंस के साथ दर्शकों को लुभाने के लिये पूरी तरह से जोश के साथ तैयार दिख रहे हैं। 

अक्षय कुमार के अलावा इस बार शो में अर्जुन रामपाल, विवेक ओबेराय, फरदीन खान, रोनित राय, रोहित राय, शब्बीर अहलूवालिया और आमिर अली जैसे बॉलीवुड और टीवी के सितारे भी दिखाई देंगे यानी लड़कों का गैंग इस पूरे मूड में है।

अपने प्रशंसकों के लिए अक्षय कुमार अपनी हिट फिल्म सिंह इज किंग के सुपरहिट गीत ‘तेरी ओर’ और फिल्म दे दना दन के चर्चित गीत ‘पैसा पैसा’ पर ठुमके लगाते नजर आएंगे। और अगर आप समझ रहे हैं कि यह शो यहीं पर खत्म हो जायेगा तो आपका अंदाजा गलत है। दरअसल इसमें और भी नाटकीय मोड़ आयेंगे। इस खास शाम के लिए अक्की ने अपने ही स्टाइल से जुड़े कई नए एलीमेंट्स भी जोड़े हैं। ये तो सभी जानते हैं कि अक्षय बॉलीवुड के सबसे चुस्त और तेज सितारों में गिने जाते हैं। एक सीक्रेट पैकेज के तहत वह तमाम दर्शकों के सामने फिटनेस के राज का खुलासा करेंगे। इस दीवानगी भरे माहौल में इजाफा करते हुये अक्षय की अच्छी दोस्त लारा दत्ता एक मनोरंजक गपशप सत्र में अक्षय के कुछ शरारती राज का खुलासा कर लोगों को चौंका देंगी।

इस खूबसूरत शाम की मेजबानी कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के नामचीन कलाकारों में से एक जॉन अब्राहम और टेलीविजन की चर्चित अभिनेत्री रक्षंदा खान करेंगी। जॉन अब्राहम की किसी शो में एंकर के रुप में यह पहली परफॉरमेंस होगी। अक्षय के अतिरिक्त जो अन्य जोशीले नौजवान इस शो में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को लुभाने आ रहे हैं, वे हैं-अजरुन रामपाल, जो ‘हौले हौले’ व ‘तुम हो तो’ जैसे गीतों पर एक कंप्लीट रॉकस्टार की तरह प्रदर्शन करेंगे। जानकारी के अनुसार अर्जुन अपनी हिट फिल्म रॉकऑन से प्रेरित हो अपने उसी स्टाइल में लोगों के सामने आएंगे, जैसे कि वह फिल्म में दिखाई दिये थे। सिर पर बंडाना पहने और हाथ में गिटार लिए सुरों की इस इस महफिल में वो चार चांद लगाने के लिए तैयार हैं।

इसके अलावा इस बार शो में विवेक ओबेराय भी दिखाई देंगे। बेशक वह अपनी ताजा रिलीज फिल्म नवीनतम हिट गीतों पर अपनी प्रस्तुति देंगे। इसके अलावा विवेक ने भी अपने प्रिंस स्टाइल को एक नए अंदाज में पेश करने की भरपूर तैयारी की है।

इन मेल सितारों के बाद फीमेल सेक्शन भी मनोरंजन के मामले में पीछे नहीं रहेगा। इस सेक्शन को लीड करेंगी दीपिका पादुकोण। दर्शक इस शो में दीपिका पादुकोण को उनकी पिछले साल की हिट फिल्म लव आज कल के सुपरहिट गीत ‘चोरबाजारी’, ‘ट्विस्ट’ तथा ‘ओम शांति ओम’ पर ठुमके लगाते देख सकेंगे।

दीपिका की मनमोहक पेशकश के बाद सितारों का जलवा समाप्त नहीं होगा, बल्कि इसमें फैशन का तड़का लगाने के लिए मौजूद होंगी मुग्धा गोडसे। ग्लैमर गर्ल मुग्धा गोडसे को ‘फैशन का जलवा’ पर दिलकश परफॉरमेंस करते हुये और साथ ही मुग्धा और फरदीन खान को ‘ऑल द बेस्ट’ गीत पर एक स्पेशल प्रस्तुति में देखा जा सकेगा। इसके अलावा दर्शक कॉमेडियन सुरेश मेनन के  अभिनय से लोट-पोट होने के लिए भी तैयार रहें। सुरेश शो में यह बताने जा रहे हैं कि यदि सचिन तेंदुलकर फिल्मों में अभिनय करना शुरु करेंगे तो किस तरह की स्थिति उत्पन्न होगी। बेहतरीन मिमिकरी कलाकार वीआईपी एक ऐसी परफॉरमेंस से आपको चकित करने के लिये आ रहे हैं, जिसे मिस करने पर आपको पछतावा हो सकता है।

एक्शन थीम को जारी रखते हुए शब्बीर अहलूवालिया, रोनित रॉय, आमिर और रोहित रॉय जैसे मशहूर टीवी कलाकार एक ऐसे मेडली पर परफॉर्म करते हुये नजर आएंगे, जिसमें अनूठे स्टंट्स, उत्साह, जोश और कुछ हार्ड कोर एक्शन की धूम होगी। तो देखना ना भूलिये सुपरस्टार्स का एक्शन पैक्ड जलवा 11 अप्रैल को।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सिंटा में कल अक्की और दीपिका